बिग ब्रेकिंग

कोटद्वार में कोविड कफ्र्यू बेअसर कर चोर हजारों की नगदी और जेवरात ले उड़े

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
कोटद्वार भाबर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। कोविड कफ्र्यू के दौरान भी बदमाश चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग पा रही है। अब कौड़िया में चोरी का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित के अनुसार चोर घर में रखे करीब 80 हजार की नगदी और जेवरात ले गये है। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दर्ज कराकर चोरों को पकड़कर चोरी की गई नगदी और जेवरात को वापस दिलाने की मांग की है। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।

नजीबाबाद रोड स्थित घोसी कॉलोनी निकट पीके मोर्टस कौड़िया निवासी सतेंद्र सिंह नेगी पुत्र मेहरवान सिंह नेगी ने कोतवाली में पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बीती 8 जून की रात को उनके भाई नरेंद्र सिंह नेगी के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। भाई के घर में किसी भी सदस्य न होने से चोरी की घटना का पता 9 जून की सांय को चला। चोर घर में रखे लगभग 80 हजार रूपये और जेवरात ले गये है। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द चोरी का खुलासा करने की मांग की है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली। ज्ञातव्य हो कि सुमन मार्ग कोटद्वार स्थित एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर एक युवक ने वहां से लाखों के फोन और अन्य सामान चोरी कर लिया था। पुलिस ने दुकान स्वामी की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने चार दिन में ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से चोर को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद कर लिया था।
कोतवाली कोटद्वार के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी ने बताया कि सतेंद्र सिंह नेगी की ओर अपने भाई नरेंद्र सिंह नेगी के घर में चोरी होने के संबंध में तहरीर दर्ज कराई गई है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि यह मकान काफी से बंद पड़ा हुआ है और मकान स्वामी गांव जा रखा है। मकान स्वामी को चोरी होने की सूचना दे दी गई है। मकान स्वामी के आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि चोर कितना सामान ले गये है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!