बिग ब्रेकिंग

दिल्ली पुलिस का बड़ा दावा- लारेंस बिश्नोई है मूसेवाला की हत्या का मास्टर माइंड

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। पंजाब में गायक सिद्घू मूसेवाला की हत्या में शामिल जांच में दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी सफलता हाथ लगी है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक शूटर को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी पुणे से की गई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यह कार्रवाई महाराष्ट्र पुलिस की मदद से की है।
बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्घू मूसेवाला की हत्या 29 मई को उनके मूसा गांव से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर हुई थी। इसके बाद से इसमें पुलिस जांच में लगी है। इस हादसे में सिंगर मूसेवाला के दो साथी और जख्मी हुए थे। इस हत्या की जिम्मेवारी लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े गोल्डी बराड़ ने ली थी। उसने ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लिखा था कि इस हत्या की जिम्मेदारी वह लेता है।
दिल्ली पुलिस ने इस शूटर की गिरफ्तारी के बाद प्रेस वार्ता में बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि यह हत्या पूरी प्लानिंग के साथ हुई है। कई राज्यों में पुलिस हत्याकांड की जांच के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस हत्या के लिए पूरी प्लानिंग कई महीनों से की गई है। वहीं शूटर के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि यह शूटर का करीबी है सिधेश हीरामल उर्फ महाकाल।
जानकारी के लिए बता दें कि मूसेवाला की हत्या के पहले ही पंजाब सरकार ने कुछ लोगों की सुरक्षा में कमी की थी। इसके बाद ही यह हत्या हुई जिसके बाद से विपक्षियों के निशाने पर पंजाब पुलिस और पंजाब सरकार आ गई। भाजपा और कांग्रेस ने जहां इसे राजनीति से प्रेरित बताया वहीं आम आदमी पार्टी की सरकार के मुखिया भगवंत मान ने इस मामले में सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया। इसके बाद मूसेवाला के पिता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!