मनोरंजन

देव डीडी के दूसरे सीजन की शूटिंग कर रही हैं रूमाना मोल्ला

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। रुमाना मोल्ला जो हाल ही में वर्जिन भानुप्रिया में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी के साथ दिखाई दी वह अपनी आगामी वेबसीरीज देव डीडी 2 में नजर आने वाली है। रूमाना थ्रिलर के एक व्यस्त शेड्यूल के बाद पालघर से वापस आ गई है।
शूटिंग को लेकर बेहद खुश
उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रक्रिया लंबी और व्यस्त रही है। मैं वास्तव में यह देखकर आश्चर्य थी कि इस शो और इसके पैमाने में कितना दम है। और मुझे यह देखकर वास्तव में खुशी हुई यह सुनिश्चित करने के लिए सभी सावधानी बरती गई कि हर कोई सुरक्षित हो।
एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस, देव डीडी 2 में रूमाना राधा की भूमिका में नजर आयी, जिसमें वो एक स्वतंत्र, उत्साही और शक्तिशाली लड़की है, जिसमें उसकी कामुकता के बारे में कोई योग्यता नहीं है और ये सीजन चांदनी के साथ उसके रिश्ते, के इर्द-गिर्द घूमता है।
प्यार का पंचनामा 2 में आई नजर
प्यार का पंचनामा 2 में एक बेहतर प्रदर्शन देने के बाद, मोल्ला निश्चित रूप से एक अच्छी स्क्रीन उपस्थिति के साथ एक छाप छोड़ देगी।वर्कफ्रंट पर, रुमाना की झोली में वास्तव में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं। वह अखिलेश जायसवाल के निर्देशन में बनी फिल्म हाउ टू किल योर हसबैंड” में सह-कलाकार अहाना कुमरा और विक्रम कोचर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!