देश-विदेश

सीएम बदलने की चर्चाएं तेज, तमाम नेता ठोक रहे अपनी दावेदारी!

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बंगलूरू, एजेंसी। कर्नाटक में सीएम बदलने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। तमाम कांग्रेस मंत्री खुद के सीएम बनने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। शुक्रवार को सिद्धारमैया सरकार में मंत्री एन राजन्ना के बयान ने राजनीतिक चर्चाओं को हवा दे दी है।
तुमकुरु के जिला मुख्यालय शहर के एक कार्यक्रम में एन राजन्ना ने गृह मंत्री जी. परमेश्वर से संबंध में कहा, अगर भाग्य उनके पक्ष में है तो शीर्ष पद पर वे आसीन हो सकते हैं। परमेश्वर आज गृह मंत्री हैं। भविष्य में कुछ भी हो सकता है। मेरा मानना है कि आने वाले समय में मुख्यमंत्री बनने का उनके पास सौभाग्य है। इसमें कोई संदेह नहीं है।
वहीं मंत्री राजन्ना के समर्थन पर परमेश्वर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, मैं राजन्ना का आभारी हूं। मैं भी चाहता हूं कि ऐसा सौभाग्य मुझे मिले। कई योग्य उम्मीदाव है, सभी को मौका मिलना चाहिए। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया कि जब सिद्धारमैया और उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार तुमकुरु में उनके घर आए थे तो इस मुद्दे पर कोई चर्चा हुई थी। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कर्नाटक के मंत्री प्रियांक खरगे ने कहा, नेतृत्व परिवर्तन दिल्ली से तय होता है। अगर आलाकमान कहता है कि मैं मुख्यमंत्री बनूं तो मैं हां कहूंगा। नेतृत्व जो कहेगा वहीं करेंगे।
वहीं उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के भाई और लोकसभा सांसद डी के सुरेश ने कहा, जब मुख्यमंत्री का पद खाली नहीं है, तो अटकलों पर चर्चा करने का कोई मतलब नहीं है। सिद्धारमैया मुख्यमंत्री हैं। सीएम पद खाली नहीं है। कर्नाटक के लोगों ने राज्य पर शासन करने के लिए कांग्रेस को पांच साल दिए हैं। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उपमुख्यमंत्री शिवकुमार का लक्ष्य सरकार का सुचारू कामकाज सुनिश्चित करना है।
बता दें कर्नाटक में सीएम बदलने की चर्चा की तमाम अटकलों को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने खारिज कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!