बिग ब्रेकिंग

देवस्थानम बोर्ड भंग करने को आप ने किया राज्य के सभी विस क्षेत्रों में प्रदर्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। आम आदमी पार्टी ने देवस्थानम बोर्ड भंग किए जाने की मांग को लेकर बुधवार को राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रदर्शन किया। पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राजपुर, रायपुर, र्केट, डोईवाला, मसूरी और धर्मपुर विधानसभा में प्रदर्शन कर बोर्ड भंग करने की मांग उठाई।
बुधवार दोपहर को आप पदाधिकारी और कार्यकर्ता अलग-अलग टोलियों में विरोध करने पहुंचे। सबसे पहले वे राजपुर विधानसभा के भाजपा महानगर कार्यालय में पहुंचे। जहां विस प्रभारी डिंपल सिंह के नेतृत्व में उन्होंने प्रदर्शन किया। डिंपल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार में तीर्थ पुरोहितों को भी अपने हितों की रक्षा के लिए आवाज उठानी पड़ रही है, जो दुखद है। वरिष्ठ नेता विनोद कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार पुरोहित समाज के साथ भी राजनीति कर रही है।
कार्यकर्ता उद्योग मंत्री गणेश जोशी मे मसूरी विधानसभा स्थित आवास पहुंचे, जहां उन्होंने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने डोईवाला विस में भाजपा कार्यालय, रायपुर विस में भी बलबीर रोड भाजपा कार्यालय, र्केट विस में यमुना कालोनी, धर्मपुर विस में एमएलए हस्टल में भी प्रदर्शन किया। आप मीडिया प्रभारी अमित कुमार ने कहा कि आप हर स्तर पर इसका विरोध करेगी। इस दौरान राजेन्द्र सिंह, सुशांत थापा, सुमित कुमार, रेनु कटारिया, रोहित कुमार, संध्या देवी, ममता सेलवन, सुनीता देवी, विशाल शर्मा, मोहम्मद इनाम, मोहम्मद इंतजार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!