बिग ब्रेकिंग

ड्रग्स केस: एनसीबी की बड़ी कार्रवाई, कई निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर छापा, चार ड्रग पैडलर गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई , एजेसी । बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की छापेमारी जारी है। जांच एजेंसी ने मुंबई में बड़ी कार्रवाई करते हुए बलीवुड के कुछ बड़े निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर पर छापा मारा है। हालांकि, एनसीबी की तरफ से अभी तक किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है।
एनसीबी को छापेमारी के दौरान कुछ निर्देशकों और प्रोड्यूसरों के घर से ड्रग्स और नकद भी बरामद हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में अभी भी छापेमारी जारी है। वहीं, एनसीबी की टीम ने इस्माइल शेख नामक एक ड्रग पैडलर के साथ चार अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है। बताया गया है कि जिस ड्रग पैडलर को टीम ने गिरफ्तार किया है, उसने बलीवुड के कई नामचीन लोगों को ड्रग्स की आपूर्ति करने की बात स्वीकारी है। इसके बयान को आधार बनाकर एनसीबी ने यह कार्रवाई की है। माना जा रहा है कि जल्द ही एनसीबी की टीम इन निर्देशकों और प्रोड्यूसरों को समन भेज सकती है।
गौरतलब है कि पिछले महीने एनसीबी ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में एक टीवी अभिनेत्री को रंगेहाथ पकड़ा था। एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया था कि टीम ने मुंबई में कथित तौर पर ड्रग्स खरीद रही एक टीवी अभिनेत्री को गिरफ्तार किया। टीम को इस संबंध में सूचना मिली थी। इसके बाद टीम ने मौके पर पहुंचकर अभिनेत्री को गिरफ्तार किया। हाल के दिनों में ड्रग्स एंगल को लेकर बलीवुड की कई हस्तियों को पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्घा कपूर और सारा अली खान को समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया था। एनसीबी ने घंटों इन अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी। बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले के सिलसिले में एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया को फिलहाल जमानत मिल चुकी है। लेकिन शौविक को अभी जमानत नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!