उत्तराखंड

1.5 लाख रुपये की चरस की तस्करी में बुजुर्ग गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

गोपेश्वर। मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्घ चलाये जा रहे अभियान के तहत चमोली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। एसओजीध्एडीटीएफ निरीक्षक मनोज नेगी के नेतृत्व में एसओजी चमोली और थाना गैरसैंण पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्यवाही करते हुये मेहलचौरी ( गैरसैंण ) में एक किलो 02 ग्राम चरस के साथ केशर सिंह पुत्र लच्छम सिंह, निवासी -वजियाणी, रोहिडा को गिरफ्तार किया है। चरस के साथ पकड़े गये व्यक्ति की उम्र-65 वर्ष है।
पकड़ी गयी चरस की कीमत अंतरार्ष्ट्रीय बाजार में 1 लाख 50 हजार बताई जा रही है। चरस के साथ पकड़े गये अभियुक्त और इस कार्रवाही की जानकारी देते हुये एसओजी, एडीटीफ के इंस्पेक्टर मनोज नेगी ने बताया कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके विरुद्घ थाना गैरसैंण में एनडीपीएस एक्ट में मामला पंजीत किया गया है।
इंस्पेक्टर मनोज नेगी ने बताया गिरफ्तार अभियुक्त केशर सिंह के विरुद्घ थाना गैरसैंण पर आबकारी अधिनियम से सम्बन्धित 3 मुकदमे पहले भी दर्ज हैं। एक जनवरी 2015 को थाना गैरसैंण के अस्तित्व में आने के उपरान्त एनडीपीएस ऐक्ट में यह का यह पहला मुकदमा थाना गैरसैंण पर पंजीत हुआ है। चरस के साथ अभियुक्त की गिरफ्तारी की इस बड़ी कार्रवाही में पुलिस टीम में निरीक्षक एसओजी निरीक्षक मनोज नेगी, कां अंकित पोखरियाल, कां महेन्द्र रावत, कां रविकान्त आर्य, कां सोबन सिंह मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!