उत्तराखंड

तीन सीएम बदलना सरकार की विफलता: पवन खेड़ा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा सरकार में तीन सीएम बदलने को सरकार की विफलता करार दिया। कहा कि भाजपा को राज्य की जनता को बताना होगा कि आखिरकार क्यों बार बार सीएम बदले गए। उन्होंने भाजपा की डबल इंजन सरकार को राज्य की जनता के लिए ट्रबल इंजन सरकार करार दिया। कांग्रेस भवन में मीडिया से बातचीत में पवन खेड़ा ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार पूरी तरह विफल रही है।
ये भाजपा ने बार बार अपने सीएम बदल कर खुद ही साबित भी किया है। भाजपा को जनता से किए अपने वादों के बारे में बताना होगा। जवाब देना होगा। कहा कि बेरोजगारी पर सरकार आंकड़े छुपा कर मजाक कर रही है। उत्तराखंड में 14.2 प्रतिशत बेरोजगारी दर बढ़ चुकी है। पलायन लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में सीएम बदल कर लोग उनसे किए गए वादों को भूलेंगे नहीं।
कहा कि पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गया है। सरसों का तेल रिकॉर्ड महंगाई स्तर पर पहुंच गया है। दालों की कीमत आम आदमी की पहुंच से बाहर है। कोविड कुप्रबंधन सबके सामने है। कहा कि महंगाई, विकास कांग्रेस के मुद्दे हैं। दूसरी ओर लोगों को बांटने, लड़ाने वाले भाजपा के मुद्दे हैं। कोविड से पहले और कोविड के बाद दोनों स्तर पर राज्य में पर्यटन सेक्टर पिछड़ा रहा है। जबकि दूसरे प्रदेश आगे निकल गए। कहा कि भाजपा कुल मिला कर नारों की पार्टी है।
आप पर हुए हमलावर, दिल्ली में नहीं किया काम
राज्य की सियासत में आप के कांग्रेस को सिरे से खारिज करने के दावों पर खेड़ा ने पलटवार किया। कहा कि यही दावे आप ने गोवा के चुनाव में भी किए थे। जहां आप की जमानत जब्त हो गई थी। आप ने दिल्ली तक में कोई काम नहीं किया। शीला दीक्षित सरकार के बाद एक नया फ्लाईओवर, अस्पताल, स्कूल नहीं बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!