उत्तराखंड

पूर्व विधायक भट्ट ने विधायक भंडारी पर साधा निशाना

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चमोली। जोशीमठ पहुंचे भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक महेन्द्र भट्ट ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में उन्होंने जोशीमठ समेत बदरीनाथ विधानसभा क्षेत्र में कई विकास के कार्य किए हैं। उन्हें उम्मीद है कि वर्तमान विधायक राजेन्द्र भंडारी भी विकास कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि राजेन्द्र भंडारी ने जीतते ही कई बार बयान दिए कि उनकी सरकार नहीं है, इसलिए वे कुछ नहीं कर पायेंगे, इससे भंडारी की विकास की सोच पर प्रश्नचिह्न लगता है।

पूर्व विधायक भट्ट ने कहा कि संवैधानिक रूप से विधायक के पास कई अधिकार होते हैं व उन्हें प्रतिवर्ष एक बड़ी धनराशि अपने क्षेत्र में खर्च करने को मिलती है, अब देखना होगा कि राजेन्द्र भंडारी कुछ करते भी हैं या नही। उन्होंने कहा कि भंडारी ने चुनाव के दौरान कहा था कि वे जनपद चमोली में मेडिकल कलेज खोलना चाहते हैं, अब जब प्रधानमंत्री ने घोषणा की है कि हर जिले में मैडिकल कॉलेज खोला जायेगा तो विधायक भंडारी का प्रयास होना चाहिए कि वह मेडिकल कॉलेज बदरीनाथ विधानसभा क्षेत्र में ही खुले। उन्होंने अपने कार्यकाल में दर्जनों गांवों तक सड़क एवं पुलों की वित्तीय स्वीति करवाई है, क्या भंडारी अब जोशीमठ जैसे पहाड़ी अंचल के विकासखंड के गांवों को तेजी से सड़क से जोड़ पाते हैं या नहीं यह आने वाला समय ही बतायेगा। उन्होंने कहा कि जोशीमठ में हेलीपैड का सर्वे पूरा हो चुका है व रविग्राम में खेल मैदान के लिए उन्होंने भूमि भी हस्तनान्तरित करवा दी है अब वर्तमान विधायक जनभावनाओं के अनुरूप भव्य खेल स्टेडियम बनवाएं।

पूर्व विधायक महेन्द्र भट्ट ने कहा कि कांग्रेस ने जैसे ही एससी के व्यक्ति को नेता प्रतिपक्ष बनाया बदरीनाथ विधानसभा में कांग्रेसियों में इस्तीफे की होड़ लग गई। उन्होंने कहा कि आखिरकार एक एससी के नेता को कौन रोकना चाहता है, जनता इसका जवाब चाहती है। इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्षाषि सती, जगदीश सती, लक्ष्मण रावत आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!