उत्तराखंड

पूर्व समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष एवं एआईसीसी सदस्य भाजपा में शामिल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून  । कांग्रेस को तगड़ा झटका देते हुए पूर्व समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष एवं एआईसीसी सदस्य अपने समर्थकों के साथ आज भाजपा में शामिल हो गई हैं ।
प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने अपने यमुना कालोनी स्थित आवास पर कांग्रेस सरकार में दर्जाधारी मंत्री और वर्तमान में एआईसीसी सदस्य श्रीमती धनेश्वरी घिल्डियाल को पार्टी की सदस्यता दिलाई । इस दौरान श्री भट्ट ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत करते हुए उनसे तीसरी बार मोदी सरकार के मिशन में जुट जाने का आह्वाहन किया । उन्होंने कहा, पीएम श्री नरेंद्र मोदी के चमत्कारिक नेतृत्व देश आगे बढ़ रहा है, उसका आशीर्वाद जनता से मिलना तय है । लेकिन पार्टी द्वारा व्यापक पैमाने पर चलाए जा रहे ज्वाइनिंग अभियान का मकसद है, अबकी बार तीन सौ पार। उन्होंने उम्मीद जताई कि आप सभी के आने से पार्टी के इस लक्ष्य प्राप्ति अभियान को और मजबूती मिलेगी।
इस दौरान पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाली श्रीमती घिल्डियाल ने कहा, प्रदेश के विकास के लिए पीएम मोदी के नेतृत्व में धामी जी द्वारा किए जा रहे अभूतपूर्व कार्यों से प्रभावित होकर वह भाजपा में आई हैं । हम सबकी कोशिश रहेगी, क्षेत्रीय विकास और मोदी जी की प्रचंड जीत में सहभागी बनना। इस दौरान कांग्रेस से पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य रहे देवल चमोली के श्री द्गिंबर सिंह रावत, गोरखपुर क्षेत्र से श्रीमती अन्नू बिष्ट, श्रीमती कुसुमलता, श्रीमती पुष्पा देवी समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी का दामन थामा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!