कोटद्वार-पौड़ी

गौरव और शंकर ने जरूरतमंदों के लिए कम्युनिटी वास्केट में दिए 15 पैकेट राशन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-दो कोरोना संक्रमितों को कोटद्वार पुलिस ने दिए ऑक्सीजन सिलेंडर
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
मिशन हौसला के तहत पौड़ी जिले में एसएसपी पी रेणुका देवी के दिशा-निर्देशन में सभी कोतवालियों में रखी गई कम्युनिटी वास्केट में क्षेत्रीय जनता का सहयोग प्राप्त हो रहा है। कम्युनिटी वास्केट में एकत्रित हो रहे सामान को जरूरतमंदों तक पुलिस की ओर से भिजवाया जा रहा है। इसी क्रम में शनिवार कोटद्वार कोतवाली में दुर्गापुरी निवासी गौरव रावत और शंकर चौधरी ने 15 राशन किट कम्युनिटी वास्केट में दी गई है। पुलिस की इस मुहिम की सभी जगह सराहना की जा रही है। वहीं दो कोरोना संक्रमितों को आक्सीजन सिलेंडर भी पुलिस की ओर से दिए गए हैं।
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि पुलिस कर्मी क्षेत्र में जाकर जरूरतमंद व्यक्ति को चिंहित कर रहे है, जिनके पास लॉकडाउन के कारण कमाई का कोई साधन नहीं है और परिवार का पालन पोषण करना मुश्किल हो रहा है। शनिवार को दुर्गापुरी निवासी गौरव रावत और शंकर चौधरी की ओर से दी गई राशन किटों के प्रत्येक पैकेट में आटा, चावल, दाल, चीनी, चायपत्ती, तेल, नमक, मसाले और सब्जियां है। इसके अलावा दो कोरोना संक्रमितों को ऑक्सीजन सिलेंडर भी दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना कफ्र्यू के दौरान किसी जरूरतमंद, गरीब असहाय और बुजुर्ग व्यक्तियों को किसी भी प्रकार की मदद की आवश्यकता हो, वह सीधे कोतवाली कोटद्वार में या फिर आसपास की पुलिस चौकी में संपर्क कर सकते हैं। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि एसएसपी पौड़ी पी रेणुका देवी के दिशा-निर्देशन में कोतवाली कोटद्वार में लगाई गई कम्युनिटी वास्केट में स्थानीय जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। जिससे हर जरूरतमंद व्यक्ति को राशन मिल रहा है। उन्होंने क्षेत्रीय जनता से अपील की है कि कोरोना की जंग जीतने के लिए सभी को घर में रहना जरूरी है। घर में रहकर ही कोरोना माहमारी को हराया जा सकता है। बताया कि घर से अनावश्यक बाहर न निकले, जरूरत पड़ने पर ही घर से मास्क पहनकर बाहर निकले और सामाजिक दूरी का पूरी तरह से पालन करें।

चांद मौला बक्श ने कोटद्वार पुलिस को दी 10 पीपीई किट
कोटद्वार।
समाजसेवी चांद मौला बक्श की ओर से लगातार कोटद्वार पुलिस का सहयोग किया जा रहा है। शनिवार को चांद मौला बक्श ने कोटद्वार पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए कोरोना काल में संक्रमण से बचाव के लिए 10 पीपीई किट दी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल पी रेणुका देवी के दिशा निर्देशन पर कोतवाली कोटद्वार में लगाई गई कम्युनिटी वास्केट में शनिवार को चांद मौला बक्श होटल कार्बेट पैराडाइज की ओर से 10 पीपीई किट दी गई है। जो कोतवाली पुलिस को कारोना संक्रमण से बचाव के लिए दी गई है। उन्होंने बताया कि कोतवाली कोटद्वार पुलिस की ओर से थाना क्षेत्र मे कोविड़ संबंधी मामलों में पीपीई किट का प्रयोग किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!