देश-विदेश

गुलाम नबी आजाद का डीएनए हुआ मोदी-फाइड : जयराम रमेश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली (एजेंसी)। गुलाम माबी आजाद के राहुल गांधी और उनकी मंडली पर हमले के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है और आजाद के डीएनए पर सवाल उठाया है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने शुक्रवार को कहा, एक व्यक्ति जिसे कांग्रेस नेतृत्व ने सबसे बड़ा सम्मान दिया, उन्होंने अपने शातिर व्यक्तिगत हमलों से धोखा दिया है, जो उनके असली चरित्र को प्रकट करता है। जीएनए (गुलाम नबी आजाद) का डीएनए मोदी-फाइड हो गया है।
इससे पहले दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद के इस्तीफे के बाद कांग्रेस ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया था।
शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, जयराम ने कहा था, हमने कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद का पत्र पढ़ा है, जो मीडिया को जारी किया गया है।
यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने इस्तीफा ऐसे समय में दिया है, जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पूरी पार्टी संगठन महंगाई, बेरोजगारी और ध्रुवीकरण जैसे मुद्दों पर भाजपा से लड़ रही है और जब 4 सितंबर को नई दिल्ली में महंगाई पर हल्ला बोल रैली और 7 सितंबर को कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा के शुभारंभ के लिए अंतिम तैयारी की जा रही है।
पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी की मूल सदस्यता समेत सभी पदों से इस्तीफा दे दिया।
आजाद ने इससे पहले जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस प्रचार समिति के प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद उनके कुछ वफादारों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया।
उन्होंने पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए राहुल गांधी और उनकी मंडली की आलोचना की और पूरी संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया को एक मजाक और दिखावा बताया। उन्होंने जी-23 नेताओं द्वारा सोनिया गांधी को पत्र लिखे जाने के बाद सीडब्ल्यूसी सदस्यों पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!