बिग ब्रेकिंग

लंदन से लौटने पर दून में सीएम धामी का का भव्य स्वागत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। लंदन से साढ़े 12 हजार करोड़ के निवेश प्रस्ताव लेकर लौटे सीएम पुष्कर सिंह धामी का दून में भव्य स्वागत हुआ। बन्नू स्कूल के अस्थाई हैलीपैड पर कैबिनेट मंत्री, विधायकों समेत भाजपा कार्यकर्ता फूल-मालाओं और ढोल-नगाड़े के साथ सीएम का स्वागत करने पहुंचे थे। यहां उन पर पुष्प वर्षा की गई।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल, सुबोध अग्रवाल, गणेश जोशी, सतपाल महाराज, रेखा आर्या के साथ ही पार्टी पदाधिकारी और महानगर कार्यकर्ता सीएम के स्वागत के लिए बन्नू स्कूल ग्राउंड में पहुंचे। महिलाओं ने सीएम पर पुष्प वर्षा की। उत्साहित कार्यकर्ता लगातार नारे लगा रहे थे। कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर सीएम भी काफी देर कार्यकर्ताओं की भीड़ के बीच ही रहे। इसके बाद अपनी कार की ओर बढ़ गए। भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ यहां पहुंचे थे। इस दौरान सीएम ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनका अभिवादन किया।
इन्होने किया सीएम का स्वागत
कैंट विधायक सविता कपूर, विनोद चमोली, खजान दास, दुर्गेश्वर लाल, भरत लाल चौधरी, आदेश चौहान, मनवीर चौहान, अनिल नौटियाल, ज्योति प्रसाद गैरोला, बलराज पासी, रमेश गडिया, कैलाश पंत, मेयर सुनील उनियाल गामा, ऋषिकेश मेयर अनिता ममगाईं, अनिल गोयल, विनय गोयल, शशांक रावत, राजेन्द्र सिंह ढिल्लों, देवेन्द्र पाल सिंह मोंटी, निगम पार्षद, महानगर पदाधिकारीयों ने भी सीएम का स्वागत किया।


सीएम का हाथीबड़कला में पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने हाथी बड़कला में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का विदेश दौरे से उत्तराखंड लौटने पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया। जोशी ने कहा कि ब्रिटेन के पर्यटन मंत्री के साथ उत्तराखंड और ब्रिटेन के बीच पर्यटकों की आवाजाही बढ़ाने के लिए कार्ययोजना बनाने के लिए सहमति भी बनी। उन्होंने कहा उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने की दिशा में मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में सरकार नए आयाम स्थापित कर राज्य को सर्वश्रेष्ठ बनाने की दिशा में निरंतर अग्रसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!