देश-विदेश

पेड़ से बंधे मिले युवक-युवती के अधजले शव, इलाके में फैली दहशत; प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

छतरपुर , मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के लवकुश नगर में रविवार को पेड़ से बंधे युवक और युवती के अधजले शव बरामद किए गए। सूचना मिलने के बाद लवकुश नगर एसडीपीओ समेत थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। दोनों मृतकों की पहचान भी हो गई है।आशंका जताई जा रही है कि किसी ने युवक-युवती के हाथ जंजीरों से बांधकर उन्हें पेड़ से बांधा और जला दिया। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले को जल्द सुलझाने में लगी है।
एसडीपीओ नवीन दुबे ने बताया कि मृतकों की पहचान हो गई है। आगे की जांच के लिए अन्य टीमें बुलाई जा रही हैं। मृतक युवती की उम्र करीब 29-30 साल होगी। युवती शनिवार से लापता थी। परिजनों ने बताया कि रविवार सुबह स्थानीय लोगों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने विभिन्न बिंदुओं पर गहनता से जांच शुरू कर दी है। युवती लवकुशनगर के वार्ड नंबर 15 की निवासी बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार, युवती लवकुश नगर की रहने वाली है और युवक गौरिहार थाना क्षेत्र के खड्डी गांव का बताया जा रहा है। दोनों के शव पेड़ों से जंजीर से बंधे थे और जंजीर में ताला लगा था। घटनास्थल के पास ही दोनों के मोबाइल और एक ईयरफोन मिले हैं। इसके साथ ही युवती का पर्स भी घटनास्थल पर मिला है और कुछ पैसे भी बिखरे मिले हैं। घटना को अलग-अलग नजरिए से देखा जा रहा है। हालांकि, इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोडक़र भी देखा जा रहा है।
00

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!