बिग ब्रेकिंग

हावड़ा में बोले पीएम मोदी, दीदी की पार्टी को पोलिंग बूथों पर नहीं मिल रहे एजेंट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोलकाता, एजेंसी। बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राज्य में दो चुनावी रैलियों को संबोधित किया। हावड़ा की रैली में पीएम ने कहा कि 10 साल तक ममता दीदी ने बंगाल में जिस तरह विश्वासघात किया उसका जवाब इस बार बंगाल की जनता दे रही है। दीदी के तोलाबाज, सिंडिकेट, अन्याय, अत्याचारी और हत्याचारी सरकार से हर कोई परेशान है। यहां दशकों से कुशासन है। मोदी ने कहा कि स्थिति ये आ गई है कि बंगाल में दीदी के दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को पोलिंग बूथ पर पोलिंग एजेंट तक नहीं मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले तक दीदी चुनाव आयोग और केंद्रीय वाहिनी पर अपने पोलिंग एजेंट्स को रोकने का आरोप लगा रही थीं, अब उन्होंने खुद स्वीकार कर लिया है कि उनके पोलिंग एजेंट्स ही उनकी पार्टी के खिलाफ हो गए हैं।
पीएम ने यहां तक कहा कि बंगाल और नंदीग्राम ही नहीं बल्कि दीदी से तो अब नंदी भी अपनी नाराजगी खुलकर जताने लगे हैं। दरअसल, हाल में हावड़ा में ममता के रोड शो के दौरान एक सांड घुस गया था, इसी को लेकर पीएम ने कटाक्ष किया। पीएम ने आगे कहा कि दीदी, ओ दीदी, कितना विश्वास किया था बंगाल के लोगों ने आप पर, आपने विश्वास तोड़ दिया। आपने बंगाल के भावुक लोगों का दिल तोड़ दिया। हार की हताशा में दीदी आजकल मुझपर गालियों की बौछार कर रही हैं। बंगाल के लोग दीदी का ये आचरण देखकर दुखी हैं। देश और दुनिया में इसकी चर्चा है कि बंगाल की ये कौन सी छवि दीदी प्रस्तुत कर रही हैं।
पीएम ने इस दौरान हाल में बंगाल में कोयला घोटाले से जुड़े तीन अडियो टेप के सामने आने का भी जिक्र करते हुए ममता को घेरा। उन्होंने कहा कि तृणमूल के सिंडिकेट का आंखों देखा हाल बताने वाला एक टेप पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। न्यूटाउन से कैसे कंस्ट्रक्शन का सिंडिकेट विकसित हुआ, कैसे हावड़ा सहित बंगाल के अनेक शहरों को भाइपो (भतीजा) सघ्वस टैक्स ने बेहाल कर दिया, ये पूरे देश ने सुना है। पीएम ने कहा कि बंगाल को दीदी सरकार ने दुनीर्ति दी, भाजपा सरकार असली परिवर्तन देने वाली है।
हावड़ा से पहले कूचबिहार की रैली में पीएम मोदी ने ममता द्वारा मुस्लिमों से एकजुट होकर वोट मांगने को लेकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि ममता को खुलेआम मुस्लिमों से वोट मांगने पड़ रहे हैं। यह दिखाता है कि मुस्लिम वोट बैंक भी आपके हाथ से छिटक गया है। लेकिन, ममता को चुनाव आयोग का नोटिस नहीं आया। उन्होंने कहा कि आप वैसे तो चुनाव आयोग को गालियां देती हैं, लेकिन हमने ये कहा होता कि सारे हिंदु एकजुट हो जाओ, भाजपा को वोट दो, तो हमें चुनाव आयोग के 8-10 नोटिस मिल गए होते। दरअसल, ममता ने हाल में सभी मुस्लिमों से एक हो जाने की बात कही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!