कोटद्वार-पौड़ी

अव्यवस्थाओं का अंबार, चिलचिलाती धूप में जाम कर रहा परेशान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सड़क पर बेतरतीब खड़े वाहन व अतिक्रमण के कारण बिगड़ रही व्यवस्थाएं
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: सड़क पर बेहतरीब खड़े वाहन व इधर-उधर घूम रही रेहड़ी -ठेलियों ने शहर की यातायात व्यवस्था बेपटरी कर दी है। चिलचिलाती धूप के बीच आमजन को घंटों जाम में खड़ा रहना पड़ रहा है। शिकायत के बाद भी पुलिस समस्या को लेकर गंभीरता नहीं दिखा रही।
गढ़वाल के प्रवेश द्वार कोटद्वार में शायद ही कोई ऐसी सड़क हो जहां आपकों अव्यवस्थाएं न दिखाई दें। लगातार बिगड़ रही व्यवस्थाओं के कारण पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। शहरवासी मयंक सिंह, राजन कुमार ने बताया कि अधिकांश लोग अपने वाहनों को सड़क पर बेतरतीब तरीके से खड़ा कर बाजार घूमने चले जाते हैं। जिससे लगातार व्यवस्थाएं बिगड़ रही है। साथ ही रेहड़ी-ठेलियों पर भी सरकारी सिस्टम का कोई काबू नहीं है। भरी गर्मी के बीच लग रहे जाम ने लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। सबसे बुरी स्थिति देवी रोड, बद्रीनाथ मार्ग, पटेल मार्ग स्टेशन रोड पर बनी रहती है। पूर्व में शिकायत के बाद भी नगर निगम सड़कों पर पसरे अतिक्रमण को हटाने की सुध नहीं ले रहा है।

बाबा के दर्शन को भी भीड़

कोटद्वार के प्रवेश द्वार स्थित सिद्धबली मंदिर में रविवार को भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी हुई थी। भक्तों ने घंटों लाइन में खड़े रहकर बाबा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर में भक्तों के लिए विशेष भंडारे का भी आयोजन किया गया था। मंदिर दर्शन के लिए सबसे अधिक उत्तर प्रदेश जिला बिजनौर के भक्त पहुंचे हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!