उत्तराखंड

पति ने पत्नी को चाकू घौंपकर उतारा मौत के घाट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

बागेश्वर। बैजनाथ पुलिस क्षेत्र के मन्यूड़ा गांव के गागरीगोल तोक निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। गुरुवार रात 11 बजे उसने घटना को अंजाम दिया। बेटी के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए। ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना बैजनाथ पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। खून से सनी महिला को अस्पताल ले जाया गया। जहां डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से गांव के लोग रातभर जागते रहे। मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
बैजनाथ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मन्यूड़ा निवासी गणेश जोशी(40) पुत्र भैरव दत्त ने गुरुवार की रात अपनी पत्नी गीता जोशी(35) के पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू का वार पड़ते ही वह जमीन पर गिर गई और खून बहने लगा। हमले के बाद हत्यारोपी भी घबरा गया और वहीं पर खड़ा रहा। बेटी की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए। रात में ही गीता को सीएचसी बैजनाथ ले जाया गया, वहां डक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना मृतका के माइके वालों को दी गई। शुक्रवार अपराह्नन तीन बजे पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया। मृतका के पिता पोथिंग निवासी देवकीनंदन जोशी की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!