उत्तराखंड

ससुराल वालों ने बहू पर बनाया बाल कटवाने और जींस पहनने का दबाव, केस दर्ज

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

देहरादून। नव विवाहिता को दहेज की खातिर प्रताड़ित करने के आरोप में रायपुर पुलिस ने देवर समेत कई ननदों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। नव विवाहिता का आरोप है कि ससुराल वालों ने जबरन बाल कटवाने और जींस पहनाने के लिए दबाव बनाया।
एसओ अमरजीत रावत ने बताया कि शिवपुर कलोनी लेन नंबर 1 इंदर रोड देहरादून निवासी मेहनाज का निकाह 10 मार्च 2021 को जावेद पुत्र भूरा अहमद निवासी चंदर नगर निकट मार्बल फैक्ट्री देहरादून के साथ हुआ था। विवाहिता का आरोप है कि दो माह बाद ही देवर परवेज, सास मनु ननद इकरा अलीशा ने उसे दहेज को लेकर ताने देने शुरू कर दिए। आरोप है कि देवर परवेज ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की।
विवाहिता ने आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उसे जबरन बाल कटवाने एवं जींस पहनने को कहा और ब्यूटी पार्लर में काम करने भेजना चाहा। इसका विरोध करने पर नव विवाहिता के साथ मारपीट की गई। इस बीच विवाहिता ने एक बच्चे को जन्म दिया। महिला का आरोप है कि ससुराल वाले उसे अकेला छोड़ चले गए। अमरजीत रावत ने बताया कि परेवज पुत्र भूरा, मन्नू पत्नी भूरा अहमद, सीरी पुत्री भूरा, अजरान पुत्री भूरा, इकरा, अलीशा निवासीगण चंदन नगर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!