लखनऊ में रेलवे ठेकेदार की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या, पत्नी-बच्चों को कमरे में बंद कर वारदात

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

लखनऊ , एजेंसी। राजधानी लखनऊ में सनसनीखेज वारदात हुई है। र्केट के निलमथा में रेलवे ठेकेदार की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया गया। युवक की हत्या से पहले उसकी पत्नी और बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया गया।
पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और कई एंगलों से जांच पड़ताल की जा रही है। मारे गए ठेकेदार पर पहले भी हमला हो चुका था। इसी वजह से उसने तीन बडी गार्ड भी रखे थे। तीनों फिलहाल फरार हैं।
बताया जाता है कि मारा गया युवक वीरेंद्र ठाकुर (42) दिव्यांग भी था। शनिवार की दोपहर वह घर में पत्नी खुशबू, बेटे अंश (2) औराषि कुमार (8) के साथ था। बड़ा बेटा अभिषेक स्कूल गया हुआ था। इसी दौरान दोपहर करीब तीन बजे बदमाश उसके घर में घुस आए।
बदमाशों ने खुशबू और बच्चों को पहले एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर ठेकेदार की हत्या कर दी। वारदात के बाद बदमाश घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्डडिस्क भी निकाल ले गए।
गोली की आवाज सुनने के बाद पत्नी और बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर आसपास के लोग पहुंचे। देखा तो युवक खून से लथपथ पड़ा था। तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। कुछ देर में ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई।
नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान भी चलाया गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी है। पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने बताया कि रेलवे ठेकेदार वीरेन्द्र ठाकुर (42) बिहार के पश्चिम चंपारण जिले का मूल निवासी था। करीब 10-12 सालों से यहां रेलवे ठेकेदार के तौर पर कार्यरत था।
उन्होंने कहा कि 2019 में ठेकेदार पर एक बार और हमला हो चुका है जिसके बाद उन्होंने अपनी निजी सुरक्षा के लिये तीन गार्ड रखे थे। घटना के बाद तीनो गार्ड फरार हैं। ठेकेदार ने दो विवाह किये थे। पुलिस मामले की जांच उनके पारिवारिक एंगल के साथ-साथ व्यवसाय को भी जोड़कर कर रही है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!