देश-विदेश

जब-जब भारत की सुरक्षा के लिए खतरनाक लोग पकड़े गए, वे सब हिंदू थे: जगदानंद सिंह

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना, एजेंसी। पटना़ बिहार में लालू प्रसाद यादव के राष्ट्रीय जनता दल के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने आरएसएस को लेकर विवादित बयान दिया है। आरजेडी नेता जगदानंद सिंह ने कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए पीएफआई संगठन को आरएसएस जैसा बताया है। जगदानंद सिंह ने कहा कि पीएफआई मेंबर भी अपने समुदाय के लिए कुछ करना चाहते हैं लेकिन उन्हें एंटी नेशनल क्यों बुलाया जा रहा है। जगदानंद सिंह ने आगे कहा कि जब-जब भारत की सुरक्षा के लिए खतरनाक लोग पकड़े गए पाकिस्तानी एजेंट के रूप में वे सभी आरएसएस और हिंदू लोग थे।
वहीं जगदानंद सिंह ने कहा कि ये लोग तो नमाजियों को और दाढ़ी वालों को मुसलमान समझतर काट रहे हैं। राजद प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कगा कि ये लोग अपने लोगों को, अपने कैडर से मल में नमाज पढ़वाकर खड़ा कर रहे हैं कि मल में नमाजी आ गए हैं। ( बता दें कि जगदानंद सिंह ने यह बयान लखनऊ के लुलु मल के विवाद से जोड़कर दिया है। )
जगदानंद सिंह के बयान पर बीजेपी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। भाजपा प्रवक्ता नाजिया इलाही खाने ने एक हिंदी अखबार से बात करते हुए कहा कि राजद के जिस भी नेता ने ये बात कही, वो खुद भी किसी न किसी अपराध में शामिल हैं। इसलिए बचने के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने आगे कहा कि अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए उन्होंने ये असंवैधानिक बयान दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!