बिग ब्रेकिंग

जंगल में शिकारी युवक खुद बन गए शिकार, एक की गोली लगने से मौत, तीन ने खाया जहर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

घनसाली। भिलंगना विकासखंड के कुंडी गांव के चार युवकों की शनिवार रात जंगल में शिकार पर जाने के दौरान मौत हो गई। एक युवक की मौत गोली लगने से हुई जबकि तीन की मौत का कारण जहर खाना बताया जा रहा है। मृतकों का पोस्टमार्टम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेलेश्वर में कराया गया है। घटना में शामिल खवाड़ा गांव का एक युवक फरार चल रहा है। एसडीएम घनसाली फिंचाराम ने बताया कि भिलंगना विकासखंड के कुंडी व खवाड़ा गांव सात युवक शनिवार देर शाम शिकार करने गांव से डेड़ किमी दूर जंगल गए थे।
युवक जंगल की चढ़ाई चढ़ ही रहे थे कि अचानक बंदूक से चली गोली से कुंडी गांव के संतोष सिंह की मौत हो गई। इस घटना से अन्य युवक घबरा गए और उनमें से तीन ने जंगल में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। जिनमें तीनों ही कुंडी गांव के अर्जुन सिंह (23) पुत्र नैन सिंह, पंकज सिंह (24) पुत्र अब्बल सिंह व सोबन सिंह (23) पुत्र केसर सिंह शामिल हैं। इस घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया है। घटना की जानकारी शिकार करने गए कुछ युवकों ने रात को ही ग्रामीणों को दे दी थी। इसके बाद ग्रामीण जंगल पहुंचे और युवकों को बेलेश्वर अस्पताल पहुंचाया गया। एसडीएम ने बताया कि राजस्व पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना के कारणों का सही अंदाजा लगाया जा सकेगा।
खवाड़ा का युवक फरार
राजस्व पुलिस के अनुसार शिकार करने गए युवकों में से खवाड़ा गांव का राजीव फरार चल रहा है। बताया जा रहा है कि राजीव की ही बंदूक से युवक शिकार करने निकले थे। राजस्व पुलिस युवक की खोजबीन के प्रयास कर रही है। जंगल में घटी घटना की जानकारी युवकों ने ही फोन कर अपने परिजनों को दी।
मृतक में सभी कुंडी गांव के रहने वाले हैं
1- संतोष सिह (19) पुत्र दलेब सिंह पंवार, गोली लगने से हुई है मौत
2- अर्जुन सिंह (23)पुत्र नैन सिंह पंवार विषाक्त पदार्थ खाने से मौत
3- पंकज सिंह (24) पुत्र अब्बल सिंह विषाक्त पदार्थ खाने से मौत
4- सोबन सिंह (23) पुत्र केसर सिंह पंवार विषाक्त पदार्थ खाने से मौत
फरार
राजीव (26) पुत्र प्रताप सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!