देश-विदेश

कंगना रनौत का संजय राउत को मुंहतोड़ जवाब, आपके लोग कह रहे मेरा जबड़ा तोड़ देंगे और मार डालेंगे, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच की तकरार जारी है। कंगना ने अब अपना वीडियो शेयर कर संजय राउत को उनके श्हरामखोर लड़कीश् वाले बयान पर जवाब देते हुए उन्हें ओपन चौलेंज दिया है। वीडियो में कंगना कहती हैं, संजय जी आपने मुझे कहा कि मैं हरामखोर लड़की हूं। आप तो जानते ही होंगे इस देश में हर घंटे कितनी लड़कियों के बलात्कार हो रहे, कितनी लड़कियों पर एसिड देंका जा रहा है, कितनी लड़कियों के साथ काम पर गलत व्यवहार हो रहा है। यहां तक की उनके खुद के पति उनके मुंह, नाक, जबड़ा तोड़ रहे हैं। आपको पता है इसका जिम्मेदार कौन है? इसका जिम्मेदार है मानसिकता जिसका आपने भौंडा प्रदर्शन पूरे देश के सामने किया है। इस देश की बेटियां आपको माफ नहीं करेंगी।
कंगना ने कहा, जब आमिर खान जी ने कहा था कि उन्हें इस देश में डर लगता है तब किसी ने उन्हें हरामखोर नहीं कहा। यहां तक की नसीरुद्दीन जी ने जब कहा था तब उन्हें किसी ने नहीं बोला। मुंबई पुलिस की मैं तारीफ करते नहीं थकती थी, आप मेरे पुराने इंटरव्यूज देख लीजिए। लेकिन जब मुंबई पुलिस सुशांत के पिता की शिकायत नहीं दर्ज कर रहे थी तब उनकी मैंने उनकी निंदा की और ये मेरी अभिव्यक्ति की आजादी है।
कंगना ने आगे संजय राउत को चौलेंज करते हुए कहा, आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आप ये नहीं कह सकते कि मैंने महाराष्ट्र की निंदा की। संजय जी मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। आपके लोग कह रहे हैं वे मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे। आप लोग मुझे मारिए क्योंकि इस देश की मिट्टी वो ऐसे ही खून से सींचकर बनी है। इस देश की गरिमा के लिए ना जाने कितने लोगों ने अपनी जान दी है और हमें भी अपना कर्ज निभाना है। मिलते हैं 9 सितंबर को। जय हिन्द़.ज़य महाराष्ट्र।
कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आजादी है मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आजादी है । मैं आजाद हूं।
कंगना ने इससे पहले अपने पिता का वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कंगना के पिता कहते हैं, आप मेरी शेरनी हैं। लेकिन हमें किसी से पंगा नहीं लेना। मुझे रात को नींद नहीं आई। 12 बजे का उठा हूं और सुबह 4 बजे तक जगता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!