खेल

खिलाड़ी यूएई के वातावरण में ढल रहे हैं: अभिषेक नायर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अबु धाबी।कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सहायक कोच अभिषेक नायर का कहना है कि खिलाड़ी तेजी से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के वातावरण में ढल रहे हैं।आईपीएल के 13वें सत्रा का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है और इसी को देखते हुए केकेआर के खिलाड़ियों ने अबु धाबी के शेख जैयद स्टेडियम में तीन दिन तक नेट अभ्यास करने के बाद ओपन नेट सत्र शुरु किया।
नायर ने कहा, ‘ओपन नेट सत्र जरुरी था क्योंकि खिलाड़ी चार-पांच महीने के अंतराल के बाद खेलने उतरे हैं और इन्होंने ज्यादा अभ्यास नहीं किया है। पहले कुछ दिन हम चाहते थे कि ये लोग नेट्स पर ज्यादा से ज्यादा गेंद डाले और समय गुजारें।’ उन्होंने कहा, ‘मेरे ख्याल से हमें ओपन नेट्स का मौका मिला है जो काफी अलग है। हम चाहते हैं कि खिलाड़ी खेल से जुड़ी कठिनाईयों को समझें। हम धीरे-धीरे शुरुआत कर रहे हैं और यहां से हम टूर्नामेंट के काफी करीब पहुंच रहे हैं।’
सहायक कोच ने कहा, हमारी टीम के भारतीय खिलाड़ी लय में है तो आंद्रे रसेल, बेंटन औऱ सुनील नारायण जैसे विदेशी खिलाड़ी शानदार तरीके से आगे बढ़ रहे हैं। हर बार ये खिलाड़ी टूर्नामेंट में अच्छी फॉर्म और लय में आते हैं जिससे काफी बेहतर लगता है।’ नायर ने कहा, ‘टीम के खिलाड़यिों को पता है कि उन्हें बड़ी टीमों के खिलाफ खेलना है और वे इसके लिए अच्छे से तैयारी कर रहे हैं। रसेल बड़े खिलाड़ी हैं जो विपक्षी टीम के लिए खतरा बन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!