मनोरंजन

किडनी फेल होने के कारण हुआ टीवी एक्टे्रस लीना आचार्य का निधन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस लीना आचार्य अब हमारे बीच नहीं रहीं. शनिवार को उन्होंने दिल्ली में अंतिम सांस ली. लीना के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके एक पोस्ट वायरल होने लगे हैं, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले शेयर किया था. दरअसल, इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, चंद सांसे ही हैं, जो उड़ा ले जाएगी… और इससे ज्यादा मौत क्या ले जाएगी. इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों काफी हैरान हैं. लोगों को ऐसा लग रहा है कि लीना को बहुत दिनों पहले ही अपनी मौत का आभास हो गया था.
किडनी फेल होने की वजह से हुआ निधन
मतलब लीना को ऐसा एहसास हो गया था कि शायद अब वह ज्यादा दिनों तक जी नहीं पाएंगी. बता दें, उनकी मौत की वजह किडनी का फेल होना बताया जा रहा है. लीना आचार्य बीते करीब डेढ़ साल से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं. कुछ समय पहले ही लीना को उनकी मां ने अपनी किडनी डोनेट की थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी जान नहीं बच सकी. लीना दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती थीं, जहीं उन्होंने अंतिम सांस ली.
लीना आचार्य सेठ जी, आप के आ जाने से, मेरी हानिकारक बीवी’ जैसे कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. यही नहीं, उन्होंने कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है, जिनमें रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी भी शामिल है. लीना के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. लीना के साथ काम कर चुके कलाकारों ने उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!