बिग ब्रेकिंग

कोटद्वार में 12 साल की नाबालिग को भगा ले गया दूसरे समुदाय का युवक

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। कोटद्वार में कोरोना काल में जहां लोग अपने घरों में दुबकने को मजबूर है, वहीं मानसिक विकृति वाला एक युवक दूसरे समुदाय की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को भगा ले गया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना से विश्व हिन्दू परिषद, हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। उक्त संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जल्द ही नाबालिग लड़की के बरामद और युवक के गिरफ्तार न होने पर आंदोलन किया जायेगा।
पुलिस को दी तहरीर में लड़की के तिा हर तहरीर के अनुसार बीती रविवार को देर सांय एक दूसरे समुदाय का युवक उसकी 12 वर्षीय नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर अपने साथ भगा ले गया। परिजन रविवार सांय से उनकी खोजबीन में लगे हुए है। रविवार देर सांय परिजनों ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। सोमवार तक नाबालिग लड़की का कोई पता न लगने से आक्रोशित परिजनों, लोगों व विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। कोतवाली में पुलिस को दी तहरीर में नाबालिग लड़की के पिता ने बताया कि मेरी बड़ी पुत्री की उम्र 12 वर्ष है। वह गत रविवार सांय पांच बजे से लापता है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी लड़की को दूसरे समुदाय का एक युवक बहला फुसला के अपने साथ भगा ले गया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर खोजबीन के लिए टीम का गठन किया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लड़की को बरामद कर लिया जायेगा।

हिन्दू युवा वाहिनी ने दी आंदोलन की चेतावनी
हिन्दू युवा वाहिनी के गढ़वाल मंडल सचिव दीपक बजरंगी ने पुलिस क्षेत्राधिकारी को ज्ञापन प्रेषित करते हुए कहा कि काशीरामपुर तल्ला में एक हिन्दू नाबालिग लड़की को एक अन्य समुदाय का युवक भगाकर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। उन्होंने पुलिस से लड़की को जल्द से जल्द बरामद कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने जल्द दोषी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। ज्ञापन देने वालों में पवन रावत, अविनाश कुकरेती, विभू रस्तोगी, नीरज आर्य, देवेन्द्र, नकुलराम प्रजापति, नरेन्द्र चौहान, रिद्धम सिंह आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!