अब पुलिस की नजर में रहेगा कोटद्वार-पुलिंडा मार्ग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

असामाजिक तत्वों की गतिविधियों को देखते हुए लिया गया निर्णय
मार्ग से आवाजाही करने वाले वाहनों की पुलिस चौकी में होगी एंट्री
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: कोटद्वार-पुलिंडा मार्ग पर लगातार बढ़ रही असामाजिक गतिविधियों को लेकर पुलिस ने सख्ती दिखाना शुरू कर दिया है। पिछले कई माह से वीरान पड़ी गिवईस्रोत पुलिस चौकी में पुलिस कर्मी की तैनाती कर मार्ग से गुजरने वाले वाहनों पर नजर रखी जा रही है। यही नहीं मार्ग पर प्रवेश लेने वाले वाहनों को पहले चौकी में एंट्री करवानी होगी।
पिछले कई माह से पुलिस को कोटद्वार-पुलिंडा मार्ग पर असामाजिक तत्वों की गतिविधियां बढ़ने की सूचना मिल रही थी। यहीं नहीं कुछ दिन पूर्व कोटद्वार पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे को भी जनप्रतिनिधियों ने समस्या से अवगत करवाया था। जनप्रतिनिधियों का कहना था कि मार्ग पर लगातार असामाजिक तत्वों की गतिविधियां बढ़ती जा रही है। नशे में युवक व युवतियां ग्रामीणों के साथ अभद्रता करते हैं। एक माह पूर्व बल्ली गांव जा रहे एक दंपत्ति के साथ असामाजिक तत्वों ने मारपीट भी की थी। जनप्रतिनिधियों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने जल्द समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सिद्धबली तिराहे के समीप गिवईस्रोत में बनी पुलिस चौकी में पुलिस कर्मी की तैनाती कर दी गई है। समय-समय पर पुलिस मार्ग पर गश्त भी करेगी।

सूना नजर आया मार्ग
पुलिस की सख्ती के बाद मार्ग मंगलवार को कोटद्वार-पुलिंडा मार्ग पूरी तरह सूना नजर आया। अन्य दिनों में शाम के समय मार्ग पर शराब पीने वालों का जमावड़ा लगने लगता था। मार्ग से गुजरने वाले हर व्यक्ति से पुलिस पूछताछ भी कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!