लव जिहाद पर वार तेज, एमपी विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर ने कहा-कितने सीता को हम रूबिया बनने देंगे

Spread the love

भोपाल, एजेंसी। मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने बुधवार को कहा कि लव जिहाद से कहीं न कहीं पाकिस्तान और आईएसआई के एजेंट जुड़े हुए हैं। पाकिस्तान और आईएसआई के एजेंट ही सीता को रुबिया बनाने का षड्यंत्र रचते हैं। कब तक हम सीता को रुबिया बनने देंगे और मरने देंगे? इसके साथ ही शर्मा ने लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून लाने के लिए मध्घ्य प्रदेश सरकार की सराहना की।
रामेश्वर शर्मा ने यह भी सवाल किया कि नरगिस और सुनील दत्त जैसा सच्चा प्यार यदि मौजूदा वक्त में कहीं नजर आए तो मुझे दिखाइये। ऐसी कितनी नरगिस सुनील दत्त के साथ ब्याही गई बताइए। मध्यप्रदेश सरकार ने लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाने का एक बेहतरीन फैसला लिया है। इस अपराध में 10 साल के कैद का प्रावधान होना चाहिए। पाकिस्तान और आईएसआई एजेंट सीता को रुबिया में बदलने की साजिश कर रहे हैं़.़
प्रोटेम स्पीकर शर्मा ने सवाल किया, हम कब तक सीता को रुबिया बनने देंगे, कब तक हम सीता को मरने देंगे? भारत और मध्य प्रदेश को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए। इसलिए अब सख्त कानून बनेगा जिससे अपराधी डरेंगे। मालूम हो कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को कहा था कि राज्य सरकार अगले विधानसभा सत्र में लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून लाएगी जिसमें पांच साल के सश्रम कारावास का प्रावधान होगा।
मिश्रा ने बताया था कि लव जिहाद के बढ़ते मामलों को लेकर कई राज्य सरकारें भी ऐसे कानून पर गंभीरता से विचार कर रही हैं। मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार भी कड़ा कानून लाने जा रही है। लव जिहाद के खिलाफ लाया जाने वाला कानून गैर-जमानती अपराध होगा। उल्लेखनीय है कि कर्नाटक और हरियाणा जैसे राज्घ्य भी लव जिहाद को लेकर ऐसा ही कानून लाए जाने की बातें कह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!