बिग ब्रेकिंग

ममता बनर्जी ने कहा- खून बहेगा, बहने दो, हम जनता की रक्षा करेंगे, एकजुट होकर लड़ेंगे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पटना, एजेंसी। विपक्षी दलों की महाबैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्ममंत्री ममता बनर्जी ने तल्ख तेवर देखने को मिले। उन्होंने भाजपा पर हमला बोले हुए कहा कि हमने तय किया है कि भाजपा की तानाशाही और बर्बरता के खिलाफ एकजुट होकर लड़ेंगे। वे लोग जो मर्जी में आए, वह करते हैं। कोई कुछ बोले तो ईडी, सीबीआई को पीछे लगा लेते हैं। छुपे रूस्तम की तरह हम लोगों के खिलाफ केस लगा देते हैं। ये लोग बेरोजगारी, आम जनता की चिंता नहीं करते। खून बहेगा, बहने दो, हम जनता की रक्षा करेंगे। अगर आगामी चुनाव में दोबारा तानाशाही सरकार आ गई तो अगली बार तो चुनाव ही नहीं होंगे।
ममता ने कहा कि हमें विपक्ष मत बोलो। हम इस देश के नागरिक हैं, हम भी भारत माता की जय कहते हैं, मणिपुर जलने से हमारा भी दिल जलता है। उन्होंने कहा कि कहा कि पटना में कई मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री यहां आए। लालू जी बहुत दिनों बाद ऐसी बैठक में आए। बहुत सारे आंदोलन पटना से शुरू हुए। दिल्ली में हम लोगों ने कई बैठकें कीं, इसलिए हमने कहा कि पटना से शुरू करो। तीन बातों पर हल निकला है। पहली बात- हम एक हैं। दूसरी बात- हम मिलकर लड़ेंगे। तीसरी बात- अगली बैठक शिमला में होगी। भाजपा की बदले की राजनीति का हम मिलकर मुकाबला करेंगे।
इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कहा था कि मुझे बिहार आकर काफी अच्छा लगता है। मैं जनता को धन्यवाद देती हूं। बिहार का नालंदा विश्वविद्यालय और यहां की मिठाई को काफी पसंद करती हूं। मैं लालू प्रसाद यादव की काफी इज्जत करती हूं। वह देश के सबसे सीनियर लीडर में से एक हैं। बहुत दिन जेल में रहे। हॉस्पिटल में रहे। उनकी तबीयत भी ठीक नहीं लगी। आज उनसे मिलकर लगा कि लालू जी का स्वास्थ्य काफी अच्छा है। अभी वह बहुत दिन भाजपा से लड़ सकते हैं। उनसे मिलकर काफी अच्छा लगा। हम लोग इकट्ठा हो रहे हैं। एक साथ लड़ेंगे। वन इज टू वन लड़ेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!