मेटा की छंटनी ने ढाया कहर, ज्वाइनिंग के दो दिन बाद ही चली गई नौकरी, लिखा भावुक पोस्ट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। पिछले कुछ दिनों में फेसबुक की पेरेंट कंपनी मेटा और ट्विटर में बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की टंटनी की गई है। दोनों कंपनियों में छटनी की वजह से कई भारतीयों को भी अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। मार्क जुकरबर्ग के नेतृत्व वाली कंपनी मेटा ने तो एक झटके में ही 11000 से अधिक कर्मचारियों को निकालने का फरमान जारी कर दिया। मेटा में जिन कर्मचारियों की टंटनी की गई है उनमें एक भारतीय युवा हिमांशु वी भी शामिल हैं। हिमांशु पर दुखों का पहाड़ इस कदर टूटा है कि उनकी ज्वाइनिंग के ठीक दो दिन बाद ही उनको नौकरी से हटा दिया गया है।
नौकरी से निकाले जाने के बाद हिमांशु ने लिंक्डइन पर अपना दुखा साझा किया है और बताया कि उनके साथ जो हुआ उससे वो क्यों हैरान और परेशान हैं। हिमांशु ने बताया है कि वो मेटा को ज्वाइन करने के लिए कनाडा गए और अफिस ज्वाइन किया, लेकिन ठीक दो दिन बाद ही मेटा के साथ उनकी यात्रा समाप्त हो गई क्योंकि वो बड़े पैमाने पर टंटनी का शिकार हो गए।
हिमांशु ने आगे लिखा, श्मैं उन सभी लोगों के साथ हूं जो अभी एक कठिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं। अब मेरा क्या होगा? ईमानदारी से कहूं, तो मेरे पास कोई आइडिया नहीं हैं। अब आगे क्या होगा उसका मैं इंतजार कर रहा हूं। अगर आपको कनाडा या भारत में सफ्टवेयर इंजीनियर के लिए किसी हायरिंग या पोस्ट के बारे में मिलती है तो पया मुझे बताएं।श् हिमांशु का यह भावुक पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हिमांशु इकलौत ऐसे नहीं जो मेटा और ट्विटर की टंटनी का शिकार हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!