देश-विदेश

तमिलनाडु भाजपा कार्यकर्ताओं से मोदी ने की बात; लोकसभा चुनाव के लिए दिया जीत का मंत्र

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नमो एप के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की और उनके साथ लोकसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर पर फील्डवर्क के उपायों पर चर्चा की। पीएम मोदी ने ‘एनाथू बूथ वलिमैयाना बूथ’ (मेरा बूथ सबसे मजबूत) कार्यक्रम में चुनाव जीतने के लिए पार्टी की रणनीति तैयार करने और चुनाव जीतने के तरीकों पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के प्रयास करने चाहिए।
उन्होंने कहा कि वैसे तो मैं जब भी तमिलनाडु आता हूं तो अपनी बात वणक्कम से शुरू करता हूं, लेकिन आज का वणक्कम मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि जब एक कार्यकर्ता दूसरे कार्यकर्ता का स्वागत वणक्कम से करता है तो कार्यकर्ताओं में अपनेपन का एहसास होता है। कोई भी व्यक्ति हो जब भी वह अपने स्कूल के दोस्तों से मिलता है, तो 25 या 30 साल बाद भी कोई छोटा या बड़ा नहीं होता, सभी एक-दूसरे से खुशी-खुशी मिलते हैं। इसी तरह जब कार्यकर्ताओं से जुड़ा कोई कार्यक्रम होता है तो मैं भी खुशी से भर जाता हूं। मैंने अपने जीवन का बड़ा हिस्सा आप सभी की तरह एक कार्यकर्ता के रूप में काम किया है और यही कारण है कि आज मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।
पीएम मोदी ने कहा कि लोकसभा के लिए जैसे-जैसे चुनाव अभियान आगे बढ़ रहा है, उम्मीदवार तय हो गए हैं और मुद्दे स्पष्ट हैं। जब मैं पिछली बार सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए तमिलनाडु गया था, तो मुझे लोगों का आशीर्वाद मिला और इससे मुझे बहुत खुशी हुई। मैं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत देख रहा हूं और मुझे ऐसे कार्यकर्ताओं पर गर्व है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि जैसा कि आप जानते हैं कि भाजपा महिला नेतृत्व वाले विकास के मॉडल पर काम कर रही है। हमारी प्रतिबद्धता भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की है। महिलाएं इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। मुझे खुशी है कि भाजपा की महिला कार्यकर्ता कड़ी मेहनत कर रही हैं।
इस दौरान उन्होंने ड्रग्स को लेकर भी बात की। उन्होंने इसके दुष्परिणाम के बारे में भी बात की। ड्रग्स हमारे बच्चों और हमारे परिवारों के जीवन को बर्बाद कर देगा। पिछले दिनों में जितनी भी नशीली दवाओं का जखीरा जब्त किया गया है, वह कहीं न कहीं इसके गॉडफादर से जुड़ा हुआ है। तमिलनाडु के लिए, यह बहुत चिंता का विषय है और इसलिए आप सभी को लोगों को यह भी बताना चाहिए कि हमें अपने परिवारों, अपने बच्चों और अपनी आने वाली पीढ़ियों को बचाना है। तमिलनाडु में जो नशीले पदार्थ प्रवेश कर रहे हैं, उनके खिलाफ लड़ने के लिए भाजपा ही काफी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!