बिग ब्रेकिंग

मूसेवाला हत्याकांड : उत्तराखंड एसटीएफ ने देहरादून में छह संदिग्धों को किया गिरफ्तार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
देहरादून : पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या में उत्तराखंड में बड़ी गिरफ्तारी हुई है। उत्तराखंउ एसटीएफ टीम ने चेकिंग के दौरान दो गाड़ियां सीज की हैं। देहरादून की नया गांव चौकी क्षेत्र में चेकिंग के दौरान छह संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें सवार बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे हो सकते हैं।
सूत्रों की मानें तो सिद्दू मूसेवाला की हत्या में बदमाश के शामिल होने की बात सामने आ रही है। पंजाब से एक पुलिस टीम जल्द ही बदमाशों से पूछताछ करने को देहरादून आ सकती है। एसटीएफ, देहरादून पुलिस और पंजाब पुलिस संयुक्त रूप से बदमाशों से पूछताछ कर सकती है। पंजाब पुलिस को सूचना देकर देहरादून बुलाया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, पंजाब पुलिस से इनपुट मिला था, हत्या में शामिल गिरोह के कुछ सदस्य उत्तराखंड में धार्मिक यात्रा के लिए निकले हैं। इस इनपुट के आधार पर उत्तराखंड एसटीएफ काम कर रही थी। सूचना के आधार पर दो गाड़ियों में से छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अधिकारी अभी सभी गिरफ्तार लोगों को संदिग्ध बता रहे हैं। पुलिस या एसटीएफ की ओर से अभी आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!