कोटद्वार-पौड़ी

नगर निगम ने हटाया अस्थाई अतिक्रमण

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। नगर निगम की टीम ने बदरीनाथ मार्ग पर अभियान चलाकर अस्थाई अतिक्रमण को हटवाया। टीम ने अतिक्रमण करने वाले लोगों को चेतावनी दी यदि दोबारा अतिक्रमण किया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के साथ ही जुर्माना भी लगाया जाएगा।
नगर आयुक्त पीएल शाह के निर्देश पर शनिवार को अवर अभियन्ता भगवती प्रसाद कबटियाल के नेतृत्व में बदरीनाथ मार्ग पर नगर निगम प्रेक्षागृह के बरामदें से अस्थाई अतिक्रमण हटवाया गया। अचानक पहुंची नगर निगम की टीम को देखकर अक्रिमण करने वालों में खलबली मच गई और अधिकांश दुकानदार आनन-फानन में सामान समेटने लगे। दुकानदारों ने कुछ समय की मोहलत मांगी, लेकिन निगम अधिकारियों ने यह कहते हुए अतिक्रमण हटाने का काम जारी रखा कि पूर्व में बार-बार अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी जा चुकी है, जिसका कोई असर उन पर नहीं हुआ है। टीम में अवर अभियन्ता भगवती प्रसाद कबटियाल, लिपिक मोहन, वर्क एजेंट असलम, विनोद नेगी आदि शामिल थे। नगर आयुक्त पीएल शाह ने अतिक्रमणकारियों से अपील की कि वे स्वयं अपना अतिक्रमण हटा लें, अन्यथा नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने के साथ सामान भी जब्त करेगी।
बता दें कि नगर निगम के ऑडिटोरियम में बनी दुकानदार दुकान के बाहर बरामदें में अपना सामान सजा देते है। जिस कारण लोगों को आवाजाही करने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पूर्व में भी नगर निगम की टीम यहां से कई बार अतिक्रमण को हटा चुकी है, लेकिन टीम के जाते ही दुकानदार दोबारा से बरामदे में अपना सामान सजा देते है। स्थानीय लोगोें का कहना है कि जब नगर निगम अपनी ही दुकानों के बाहर से अतिक्रमण नहीं हटा पा रहा है तो गोखेल, पटले मार्ग सहित अन्य स्थानों से कैसे अतिक्रमण हटा पायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!