मनोरंजन

एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार : सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पिछले साल हुई मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेता के साथ उनके फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया है। उसे एनसीबी की 5 दिन की कस्टडी में भेज दिया गया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया और मुंबई लाया गया है। पिठानी राजपूत का दोस्त था और मुंबई की उपनगरी बांद्रा स्थित दिवंगत नेता के मकान में उनके साथ रह रहा था।
अधिकारी ने बताया कि ड्रग मामले में पिठानी की कथित भूमिका अभिनेता की मौत के बाद उभरी थी जो एनसीबी की जांच के दौरान सामने आई और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने पिठानी की तलाश शुरू की थी और उसके हैदराबाद में होने की जानकारी मिली थी।
गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट पर उनका शव मिला था। उनकी मौत ने हर किसी को झकझोर दिया था।
सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद उनकी भी गिरफ्तारी हुई थी। फिलहाल उन्हें जमानत मिल चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!