कोटद्वार-पौड़ी

शहर के 26 संवेदनशील स्थानों पर लगेंगे नाइट विजन सीसीटीवी कैमरे

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भारत इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड कोटद्वार इकाई के सहयोग से लगाएगी पुलिस
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार :ेवरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने कहा कि कोटद्वार शहर के 26 संवेदनशील स्थानों पर नाइट विजन सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इससे आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों को आसानी से पकड़ा जा सकता है। उन्होंने कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए जनता से भी सहयोग की अपील की।
मंगलवार को कोतवाली में पत्रकारों से वार्ता करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि गढ़वाल के प्रवेश द्वार कोटद्वार में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। शहर में लगातार पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई है। शहर में कैमरे लगाने के लिए भारत इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड कोटद्वार इकाई से सहयोग मांगा गया है। इकाई ने जल्द ही पुलिस को कैमरे उपलब्ध करने का भी आश्वासन दिया है। इसके साथ ही दिल्ली फार्म, कौड़िया व सिद्धबली के समीप एएमआरआर कैमरे लगाए जाएंगे। यह कैमरे आसानी से किसी भी वाहन की नंबर प्लेट को स्कैन कर सकते हैं। इस दौरान उन्होंने शहर में यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए यातायात पुलिस का सहयोग दे रहे वालेंटियर ऋतिक नेगी को भी सम्मानित किया। कहा कि जन सहयोग से ही व्यवस्थाओं को बेहतर बनाया जा सकता है।

एसएसपी ने किया मार्ग का निरीक्षण
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने भाबर वासियों के लिए बनाए गए कण्वाश्रम-ध्रुवपुर मोटर मार्ग का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मार्ग पर यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पुलिस भी अपना पूरा सहयोग दे रही है। बरसात के दौरान मार्ग पर यातायात सुचारू रहें इसके लिए मार्ग पर पुलिस कर्मियों की भी तैनाती की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!