बिग ब्रेकिंग

पीएम मोदी रुद्रपुर में 2 अप्रैल को करेंगे जनसभा, बीजेपी ने की है यह खास तैयारी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून(सं)।भारतीय जनता पार्टी-बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2 अप्रैल को रुद्रपुर में आयोजित होने वाली जनसभा की तैयारियों में जुट गई है। इस रैली के जरिए पार्टी पूरे उत्तराखंड में सियासी संदेश पहुंचाने की तैयारी कर रही है। रुद्रपुर में दो अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी है। इस रैली का कार्यक्रम तय होने के साथ ही भाजपा तैयारियों में जुट गई है। रैली के संयोजक की नियुक्ति के साथ ही सभी व्यवस्थाओं के लिए अलग अलग नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। पार्टी का पूरा अमला रैली की तैयारियों में जुट गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट खुद एक एक कार्यक्रम की रूपरेखा तय कर रहे हैं। राज्य में पहले चरण में मतदान होना है। ऐसे में पार्टी अब प्रचार अभियान को गति देने जा रही है। मोदी की रैली से प्रचार अभियान की शुरुआत : प्रधानमंत्री मोदी रुद्रपुर से भाजपा के प्रचार अभियान की भी शुरुआत करेंगे। पार्टी ने आम चुनाव के प्रचार के लिए 40 स्टार प्रचारक तय किए हैं। लेकिन अभी तक किसी भी स्टार प्रचारक की रैली राज्य में हुई नहीं है। सबसे पहली रैली राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हो रही है। ऐसे में इस रैली के जरिए राज्य में प्रचार अभियान की शुरुआत होने जा रही है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आरोप निराधार : भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे से पहले कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार किया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के बयान पर रविवार को भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने प्रतिक्रिया दीर। उन्होंने कहा कि अब तक तुष्टिकरण की राजनीति करती रही कांग्रेस का दांव उल्टा पड़ने पर अब वह ध्रुवीकरण का राग अलाप रही है। कांग्रेस की इसी राजनीति का असर उसे भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इतना सब झेलने के बाद भी कांग्रेस ने अभी तक सबक नही लिया है। उन्होंने कहा कि राज्य की बेटी अंकिता के नाम पर राजनीति कर रही कांग्रेस को जनता उसकी तथाकथित यात्राओं मे आइना दिखा चुकी है। कानून अपना कार्य कर रहा है और आरोपी सलाखों के पीछे है। लेकिन राजनीति के बहाने किसी का चरित्र हनन कांग्रेस की परंपरा का हिस्सा रहा है। चौहान ने कहा कि केदारनाथ मे कोई सोने की चोरी नही हुई है और जांच मे यह स्पष्ट हो चुका है। पेपर लीक मामले मे नकल विरोधी कड़ा कानून बन चुका है जो कि देश के अन्य राज्य भी लागू कर रहे है। पहली बार धामी सरकार ने दिखाया कि बिना काल खंड देखे कैसे पारदर्शी नीति अमल मे लाई जाती है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर में होने वाली रैली ऐतिहासिक होने जा रही है। इस रैली को लेकर आम लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। पार्टी भी रैली की तैयारियों में जुट गई है। – महेंद्र भट्ट, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!