पीएसजी के खिलाडी किलियन एम्बापे पाए गए कोरोना पाजिटिव

Spread the love

जयपुर । फ्रांस के स्ट्राइकर और फ्रेंच क्लब पीएसजी के खिलाड़ी किलियन एम्बाप्पे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। पीएसजी के ही नेमार, माउरो इकार्डी, एंजेल डी मारिया, लिएंड्रो पेरेडेस, केलर नवास और मार्किनोस पहले ही सेंक्रमित हो चुके हैं। बता दें कि एम्बाप्पे कोरोना संक्रमित होने के बाद मंगलवार रात क्रोएशिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेंगे।
फ्रेंच फुटबॉल फेडरेशन ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है।कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद एम्बप्पे ने फ्रांस टीम से अलग होकर खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। हालांकि उनमें कोरोना के लक्षण नहीं दिखे हैं। ख़बरों की माने तो पीएसजी डायरेक्टर लियोनार्डो एमबप्पे के कोरोना संक्रमित होने के मामले पर फ्रेंच फुटबॉल एसोसिएशन से नाराज है।
इस संदर्भ में उनका कहना कि हमें किसी ने उनके संक्रमित होने की जानकारी नहीं दी । हमें मीडिया से जानकारी मिली कि हमारा एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।गौरतलब है कि एम्बप्पे ने बीते शनिवार को स्वीडन के खिलाफ हुए नेशंस लीग के मैच में फ्रांस के लिए इकलौता गोलकर टीम को जीत दिलाई थी।
पर अब कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद एम्बप्पे टीम के अन्य 6 खिलाड़ी के साथ लीग -1 के नए सीजन में मैच नहीं खेलेंगे।बता दें कि कोरना वायरस इस वक्त पूरी दुनिया में कहर बनकर टूट रहा है। इस वायरस से संक्रमित लोगों को संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है।कोरोना महामारी ने खेलों पर असर डाला है और लंबे वक्त तक प्रतियोगिताएं बंद रहीं, वहीं अब दर्शक भी मैदान पर नहीं आ पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!