बिग ब्रेकिंग

वनंत्रा फैक्टरी पहुंचे अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित के पिता विनोद आर्य, गुपचुप निकले बाहर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ऋषिकेश। अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य बुधवार शाम अचानकाषिकेश में गंगा भोगपुर स्थित वनंत्रा फैक्टरी पहुंचे। बताया जा रहा है कि वह फैक्टरी में इंश्योरेंस कंपनी के अधिकारियों के साथ गए थे। करीब 45 मिनट बाद वह फैक्टरी से बाहर आकर मीडिया से बचते बचाते कार में बैठकर निकल गए। हत्याकांड के बाद अब उनके यहां अचानक जाने से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।
अंकिता हत्याकांड के बाद विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य की गंगा भोगपुर स्थित स्वदेशी अर्गेनिक फैक्टरी में बीते 30 अक्तूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई थी। इससे पहले 24 सितंबर को भी पुलकित की फैक्टरी में आग लगी थी।
विनोद आर्य पर हाल ही में नौकर ने मालिश के बहाने कुकर्म करने की कोशिश का अरोप लगाया था। आरोप था कि उसने नवंबर में 10 हजार रुपये प्रति माह वेतन पर बतौर नौकर विनोद आर्य के यहां नौकरी की शुरुआत की। उसे यहीं कमरा दिया गया। हर रोज विनोद मालिश कराने के लिए अपने कमरे में बुलाकर अश्लील हरकतें करने लगा। कुछ दिन पहले उसे रात को कमरे में बुलाकर कुकर्म करने की कोशिश की। इसके बाद घर वापस चला गया। बाजार जाते समय उसकी बाइक को टक्कर मरवाते हुए घायल कर दिया गया। इतना ही नहीं उसने अपनी जान का भी खतरा जताया था।
बता दें कि 18 सितंबर की रात को वनंत्रा रिजर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में अपनी कर्मचारी अंकिता भंडारी के गुमशुदा होने की शिकायत दी थी। करीब तीन दिनों तक इस मामले की ढिलाई से जांच की गई। इसके बाद शासन के निर्देश पर मामले को रेगुलर पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारी बात उगल दी। पता चला कि पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हुआ था।ाषिकेश से लौटते वक्त अंकिता और पुलकित के बीच नहर किनारे फिर से विवाद हुआ और इस बीच पुलकित ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया था। पुलिस ने इस मामले में 22 सितंबर को पुलकित, अंकित और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद ही वनंत्रा रिजर्ट सुर्खियों में आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!