बिग ब्रेकिंग

राकेश टिकैत का सरकार को अल्टीमेटम, 9 जून तक बृजभूषण की नहीं हुई गिरफ्तारी तो देशभर में होंगे प्रदर्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कुरुक्षेत्र, एजेंसी। पहलवानों के विरोध के समर्थन में आयोजित खाप पंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, “हम मामले पर चर्चा शुरू करने के लिए सरकार को 9 जून तक का समय दे रहे हैं। 9 जून के बाद इन बेटियों (महिला पहलवानों) के समर्थन में देश भर में प्रदर्शन और पंचायतें होंगी”।
सरकार के पास 9 जून तक समय है, सरकार जैसे भी बातचीत करना चाहते हैं वो वैसे कर लें। बच्चे (पहलवान) बहुत दुखी हैं उनको धमकियां मिल रही हैं। हमारी पहली प्राथमिकता है कि सरकार उन पर (पहलवान) दर्ज मामले को वापस लें और बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी करें अन्यथा हम आंदोलन करेंगे:ङ्घ स्र्रू.३६्र३३ी१.ूङ्मे/ङ्मक3ँढद3ल्ल७7
टिकैत ने कहा कि कमेटी की बैठक में निर्णय लिया गया है कि बृजभूषण से गिरफ्तारी से नीचे कुछ भी समझौता नहीं किया जाएगा और बेटियों ने भी यही कहां है। सरकार के पास नौ जून तक का समय है यदि फिर भी सरकार निर्णय नहीं ले पाती है तो बेटियों को 9 जून को उसी स्थान पर छोड़कर आएंगे जहां वह धरना दे रही थी। सरकार बातचीत करना चाहती है तो खाप पंचायतें तैयार हैं।
महापंचायत में बैठक के बाद सरकार को 9 जून तक का समय दिया गया है। उन्होंने कहा नौ जून को सभी भाइयों को दिल्ली ले जाकर धरने पर छोड़ दिया जाएगा, इसके बाद किसान आंदोलन की तरह शुरू किया जाएगा। इससे पहले सरकार बातचीत करे या फिर आरोपित को गिरफ्तार करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!