बिग ब्रेकिंग

पौड़ी गढ़वाल में कोरोना का हाल: शहरों में राहत, गांवों में आफत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
जनपद पौड़ी गढ़वाल के शहरों को जहां कोरोना से कुछ राहत मिली है वहीं गांवों में कोरोना आफत बना हुआ है। शहरों के बाद अब कोरोना गांवों में तेजी से फैल रहा है। शुक्रवार को शहरों में गांवों की अपेक्षा कम कोरोना संक्रमित मिले है। विगत बुधवार को पौड़ी गढ़वाल में 573 नये केस आये थे। जबकि गुरूवार को 207 कोरोना संक्रमित मिले थे। शुक्रवार को भी कोट ब्लॉक के सबदरखाल में 17 कोरोना संक्रमित मिले थे।
जनपद पौड़ी गढ़वाल के सीएमओ डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि पिछले 24 घंटे में पौड़ी गढ़वाल में 157 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिसमें दुगड्डा ब्लॉक में 29, जयहरीखाल में 9, कल्जीखाल में 2, खिूर्स में 16, कोट में 28, पाबौ में 3, पौड़ी में 27, थलीसैंण में 2, यमकेश्वर में 26, अन्य जिला व राज्यों के 15 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। सीएमओ ने बताया कि कोरोना संक्रमितों को होम आइसोलेट कर दिया है। कोरोना संक्रमितों को दवाईयों की किट दी जा रही है। उन्होंने कहा कि गांवों में कोरोना जांच के लिए शिविर लगाये जा रहे है। उन्होंने कोरोना संदिग्धों से शिविर में कोरोना जांच के लिए सैंपल देने की अपील की है। सीएमओ ने लोगों से कोविड गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन करने की अपील करते हुए कहा कि बहुत जरूरी होने पर मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकले।

श्रीनगर बेस अस्पताल में सात लोगों की मौत
बेस अस्पताल के कोविड वार्डों में भर्ती सात रोगियों की मौत हुई है। जो रुद्रप्रयाग, चमोली, टिहरी जिले के विभिन्न स्थानों से यहां रेफर होकर पहुंचे थे। पीआरओ अरुण बडोनी ने बताया कि मरने वालों में एक महिला तथा छ: पुरुष शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!