स्वागत समारोह आयोजित किया

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

-देश और समाज की सेवा में जुटें छात्ररू सुबोध उनियाल
नई टिहरी। नये सत्र में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्यता लेने वाले छात्र-छात्राओं का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि काबीना मंत्री सुबोध उनियाल ने अभाविप से जुड़ने वाले छात्र-छात्राओं को बधाई देते उनसे देश और समाज की यथा शक्ति सेवा करने को कहा।
देवप्रयाग में अभाविप की करीब 250 छात्र छात्राओं ने सदस्यता ग्रहण की द्वारा ली गयी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि षि मंत्री ने कहा कि हर व्यक्ति को हम भाव, अभाव और प्रभाव के कारण जानते हैं, हमें जीवन में प्रभावशाली बनना चाहिए। प्रभाव हीन व्यक्ति सदा दूसरे के सहारे बना रहता है। उन्होंने छात्र छात्राओं से अपना व्यक्तित्व प्रभावशाली बनाकर परिवार, समाज और देश का नाम ऊंचा करने का आहावन किया। उन्होंने राजकीय महाविद्यालय देवप्रयाग को एक लाख रुपये देने की घोषणा भी की, इस राशि से महाविद्यालय में साउंड सिस्टम और क्रिकेट किट उपलब्ध करवाई जायेगी।
अभाविप के प्रदेश सदस्य व पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष दीपक रावत ने इस मौके पर कार्यक्रम में पहुंचे लोगों का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि राजकीय महाविद्यालय देवप्रयाग के 100 तथा राइंका महड़ जाली और भरपूर सहित सविम देवप्रयाग के करीब 150 छात्र-छात्राओं ने अभाविप की सदस्यता ग्रहण की। मौके पर अभाविप के जिला संगठन मंत्री शाश्वत खडूरी, एनएन गढ़वाल विवि के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष संदीप राणा, महेंद्र गुसाई, महिपाल सजवाण, अरविंद रावत, दीपक रावत आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!