कोटद्वार-पौड़ी

पौड़ी जिले में राहत: कोरोना संक्रमण से 24 घंटे में एक भी मौत नहीं, 41 लोगों में संक्रमण की पुष्टि

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयनत प्रतिनिधि
श्रीनगर। लंबे समय बाद पौड़ी जिले के लिए राहत की खबर है। यहां कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से गिरावट आ रही है। बीते 24 घंटे में यहां मात्र 41 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। सुखद पहलू यह भी है इस दौरान एक भी मौत नहीं हुई है। एक्टिव केस की संख्या भी 3500 से घटकर 1388 पर पहुंच गई है। पौड़ी में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे कम हो रहा है। जिले में दूसरी लहर के दौरान अब तक 16 हजार 975 व्यक्ति संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 15 हजार
979 ठीक हो चुके हैं। यहां 208 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। बीच में यह भी स्थिति आ गई थी कि कोविड अस्पताल श्रीकोट में एक दिन में 14 मरीजों की मौत हो गई थी। मौत के मामले भी अब कम हो गए हैं। पिछले 24 घंटे की बात करें, तो एक भी मौत नहीं हुई है। जबकि एक हफ्ते में 5 मौत हुई हैं।
इसी प्रकार कोरोना संक्रमण के चरम काल में जिले में एक दिन में 400 से अधिक मामले आए हैं। जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 4 हजार से अधिक पहुंच गई थी। सुखद बात यह है कि यह पिछले 24 घंटे में यहां कोरोना संक्रमण के मात्र 41 मामले सामने आए हैं। वर्तमान में जनपद में कोरोना संक्रिय मामलों की संख्या 1388 रह गई है। इनमें 1215 होम आइसोलेशन में हैं। सीएमओ पौड़ी डा. मनोज शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के मामले कम होते जा रहे हैं। जो बेहतर स्थिति है। उन्होंने कहा कि केस कम होने पर लोगों को लापरवाही नहींं बरतनी चाहिए। कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना चाहिए। वहीं, कोविड अस्पताल के पीआरओ अरुण बडोनी ने बताया कि यहां 41 संक्रमित और 3 सदिग्ध संक्रमित भर्ती है। बृहस्पतिवार को बेस अस्पताल में 5 रेपिड एंटीजन टेस्ट किए गए। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!