कोटद्वार-पौड़ी

बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलने का लिया संकल्प

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: देश के संविधान निर्माता स्व. बाबा साहेब डा. भीमराव आंबेडकर के 67वें महापरिनिर्वाण दिवस पर शैल शिल्पी विकास संगठन की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान सदस्यों ने बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। कहा कि समाज हित में दिए गए बाबा साहेब के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।
सिमलचौड़ स्थित संगठन कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ बाबा साहेब के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। संगठन संयोजक विकास आर्य ने कहा कि समतामूलक समाज की स्थापना के लिए हमें बाबा साहेब के विचारों को आत्मसात करना होगा। कहा कि युवाओं को बाबा साहेब की जीवन पर लिखी पुस्तकों का अध्ययन कर उनके बताए मार्ग पर चलना चाहिए। कहा कि जब तक देश अपने महान संविधान को नहीं जानेगा, तब तक हम बाबा साहेब के सपनों के देश का निर्माण नहीं कर सकते। जगदीश राठी ने कहा कि यह हमारे देश का सौभाग्य है कि डा. अंबेडकर ने यहां जन्म लिया और उनके संघर्षों से करोड़ों लोगों का जीवन प्रकाशमान हुआ। इस अवसर पर सतेंद्र खेतवाल, अनिल कुमार, विनोद कुमार, इंद्र कुमार, अरूण कोटला, प्रमोद कुमार, संजय कुमार, नवीन कुमार, रतन सिंह व बाबू सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
बहुजन समाज पार्टी ने दी श्रद्धंजलि
बाहुजन समाज पार्टी की ओर से भी बाबा साहेब अंबेडकर को श्रद्धांजलि दी गई। सदस्यों ने बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया। इस मौके पर दिनेश चंद्र शाह, महेश नेगी, कन्हैया लाल, बाबृ राम, छोटे लाल, चंद्रकला देवी, रजनी देवी, सुमित्रा देवी, कौशल्या देवी, हेमा नेगी, देवकी शाह, सुमन ओडवाल, सूमा देवी, नरेंद्र सिंह, विक्रम सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!