रुद्रपुर में भाजपा पार्षद की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

Spread the love

रुद्रपुर। ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में भदईपुरा निवासी भाजपा पार्षद की कार सवार तीन-चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। हत्या के बाद पार्षद के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
भदईपुरा निवासी 40 वर्षीय प्रकाश धामी पुत्र प्रेम सिंह धामी वार्ड 13 से भाजपा के निर्विरोध पार्षद थे। सोमवार सुबह उनके घर के बाहर तीन-चार युवक खड़े थे। इसी बीच वार्ड के युवक समझकर वह घर के बाहर आ गए। प्रकाश को घर के बाहर आता देख खड़े युवकों ने असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। यह देख प्रकाश धामी घर की ओर भागने लगे। इसी बीच तीन-चार गोलियां उन्हें लग गई। इसके बाद वह लहुलूहान होकर मौके पर ही गिर गए। गोलियों की आवाज सुनकर प्रकाश की पत्नी राधिका, मां जानकी देवी समेत अन्य परिजन के साथ ही आसपास के लोग बाहर निकले तो हमलावर आई-10 कार से तेजी से फरार हो गए।
इस पर लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, सीओ अमित कुमार, कोतवाल एनएन पंत, रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही घायल प्रकाश को जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें कुछ हमलावर भी कैद हुए जो किच्छा की ओर कार से भागते नजर आए। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि हत्यारों की तलाश की जा रही है, कुछ संदिग्ध सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!