उत्तराखंड

सुरक्षित, सुचारू चारधाम यात्रा हमारा प्रयास

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चमोली। चारधाम यात्रा के दृष्टिगत सुगम यातायात के तहत जनपद चमोली में श्रद्घालुओं व पर्यटकों के अधिकाधिक आवागमन को देखते हुए श्री बद्रीनाथ व हेमकुंड साहिब आने वाले पर्यटकों एवं स्थानीय लोगो को सुगम यातायात मुहैया कराए जाने हेतु पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल ने सभी क्षेत्राधिकारियों व थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है।
जोशीमठ चारधाम यात्रा का मुख्य पड़ाव है जहां जोशीमठ से मारवाड़ी तक सड़क संकरी होने के कारण जाम एक मुख्य समस्या बना रहता है यहां वीकेंड पर यातायात का दबाव अधिक होता है। जिस क्रम में 4जून को ’पुलिस उपाधीक्षक यातायात सुश्री नताशा सिंह’ ने जोशीमठ में सुव्यस्थित यातायात के लिए स्वंय सड़क पर उतरकर यातायात व्यवस्था का जिम्मा संभाला। इस दौरान पुलिस द्वारा जोशीमठ से मारवाडी तक बढ़ी वाहनों की आवाजाही के चलते यातायात व्यवस्था को दुरुस्त रखने को वन-वे व्यवस्था लागू की गयी। वन वे व्यवस्था लागू कर यहां लगने वाले जाम को दुरस्त किया गया। सफल एवं शानदार वन वे संचालित करने पर जनसामान्य व श्रद्घालुओं द्वारा इसकी सराहना की गयी।
सभी श्रद्घालुओं व पर्यटकों से अनुरोध है कि चमोली पुलिस का सहयोग करते हुए सुगम व सुव्यवस्थित यातायात संचालन में योगदान दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!