खेल

सैफ हसन का दूसरा कोविड-19 परीक्षण भी पॉजिटिव

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हैदराबाद। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज सैफ हसन का दूसरा कोविड-19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. इससे ठीक 7 दिन पहले सैफ का जब पहला कोरोना टेस्ट कराया गया था तब उसमें भी वो पॉजिटिव पाए गए थे. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा, ‘हसन का दूसरा सैंपल पहली बार कोविड पॉजिटिव आने के ठीक 7 दिन बाद लिया गया है.
हसन का नाम बांग्लादेश के उन 27 खिलाड़ियों की सूची में शामिल नहीं है जिन्हें श्रीलंका में टेस्ट सीरीज के लिए प्रारंभिक टीम में लिया गया है. बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच ये सीरीज अक्टूबर के अंत में खेली जानी है. दाएं हाथ के बल्लेबाज सैफ हसन ने बांग्लादेश के लिए दो टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 24 रन बनाए हैं.
हालांकि, श्रीलंका क्रिकेट ने पिछले हफ्ते इउइ को ये सूचित किया था कि बांग्लादेश के खिलाड़ियों को श्रीलंका पहुंचने के बाद एक सप्ताह तक खुद को क्वारंटीन करना होगा. इसके बाद ही वो प्रशिक्षण में हिस्सा ले सकेंगे. बीसीबी के प्रेसिडेंट नजमुल हसन ने हम इन नियमों और शर्तों के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप नहीं खेल सकते हैं. कल तक दोनों बोर्ड 7 दिन के क्वारंटीन पर चर्चा कर रहे थे.
उन्होंने आगे कहा, लेकिन अब उनके नियम और शर्तें उन चचार्ओं के करीब भी नहीं और ना ही वह यह देख रहे हैं कि क्रिकेट की मेजबानी करने वाले अन्य देश क्या कर रहे हैं. 3 या 7 दिन का क्वारंटीन उन जगहों पर है जहां या तो खिलाड़ियों को प्रशिक्षित कर सकते हैं या जिम का उपयोग कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!