Uncategorized

सप्ताह में एक दिन थाने और कोतवाली में बैठेंगी एसपी सिटी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए अब एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय थाने और कोतवाली में हर सप्ताह में एक दिन बैठेंगी। सोमवार और गुरुवार को दिन तय किये हैं। थाने और कोतवाली के प्रभारियों के आदेशित भी कर दिया गया है। सोमवार को ज्वालापुर, नगर कोतवाली के अलावा कनखल थाने में बैठकर समस्याएं सुनीं। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि जन समस्याओं के सुने जाने एवं प्राप्त शिकायतों के निस्तारण किये जाने के लिए दिन निर्धारित किये गए हैं। सोमवार सुबह 10 बजे से 11:30 बजे तक नगर कोतवाली, 12 बजे से 1:30 बजे तक कनखल, 2 बजे से 3:30 बजे तक ज्वालापुर, 4 बजे से 5:30 बजे तक श्यामपुर में समस्याएं सुनी जाएंगी। गुरुवार को 11 बजे से 12:30 बजे तक रानीपुर, एक बजे से 2:30 बजे तक सिडकुल और 3 बजे से 4:30 बजे तक बहादराबाद में बैठेंगी।
महिलाएं लेकर आई शिकायतें: सोमवार को कनखल और नगर कोतवाली में कुछ महिलाएं एसपी सिटी के पास शिकायतें लेकर आई। उन्हें तत्काल महिला हेल्प लाइन के लिए भेजा और महिलाओं को इनसाफ का भरोसा दिलाया। अधिकांश शिकायतें पारिवारिक मामलों की ही थी।
पहले सीओ के हुए थे आदेश: इससे पहले एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस ने सीओ के थाने और कोतवाली में बैठने के दिन निर्धारित किये थे। लेकिन कोई भी सीओ अपने सर्किल के थाने और कोतवाली में जाकर नहीं बैठा। लेकिन अब एसपी सिटी के साथ सीओ को भी बैठना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!