देश-विदेश

हफ्ते भर में दूसरी बार मिले शिंदे-राज ठाकरे, क्या रंग लाएगी दोनों की मुलाकात?

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुंबई, एजेंसी। महाराष्ट्र में बीएमसी के चुनाव करीब आते ही मेल-मुलाकातों का दौर तेज हो चुका है। इसी कड़ी में मंगलवार शाम को मु्ख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे की मुलाकात हुई। बता दें कि हफ्ते भर में दोनों के बीच यह दूसरी मुलाकात है।
इससे पहले एकनाथ शिंदे और राज ठाकरे के बीच एक सितंबर को मुलाकात हुई थी। दिलचस्प बात यह भी है कि एक सितंबर को दोनों की मुलाकात से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का महाराष्ट्र दौरा प्रस्तावित था। वहीं इस बार दोनों की मुलाकात तब हुई है जबकि अमित शाह महाराष्ट्र से वापस लौट चुके हैं। उधर यहां पर बीएमसी के चुनाव भी होने वाले हैं। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है इन मुलाकातों के केंद्र में बीएमसी चुनाव हो सकते हैं।
हालांकि अभी यह सामने नहीं आया है कि इस मुलाकात के दौरान एकनाथ शिंदे और राज ठाकरे के बीच क्या बातें हुईं। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि बीएमसी चुनावों से पहले गठजोड़ को लेकर खिचड़ी पकी होगी। बता दें कि अमित शाह के दौरे से पहले जब शिंदे और राज ठाकरे की मुलाकात हुई थी तब राज ने इसे एक शिष्टाचार भेंट बताया था। हालांकि अब अमित शाह के महाराष्ट्र दौरे के तत्काल बाद जब फिर से दोनों की मुलाकात हुई है तो इसको लेकर सियासी अटकलें तेज हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!