उत्तराखंड

सड़क दुर्घटना में सैनिक की मौत, पत्नी व बच्चा घायल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रविवार को सिम्मलचौड़ के समीप तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार: कोटद्वार व भाबर के मध्य सिम्मलचौड़ में बाइक व स्कूटी की आपसी भिडंत में एक सैनिक की मौत हो गई। जबकि, सैनिक की पत्नी व बच्चे को उपचार के लिए राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती करवाया गया है।
रविवार दोपहर निंबूचौड़ निवासी संदीप नेगी अपनी पत्नी अंजली व तीन साल के बच्चे सात्विक के साथ बाजार से अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने स्कूटी को टक्कर मार दी। दुर्घटना में संदीप उसकी पत्नी अंजली व तीन साल का बेटा सात्विक सड़क पर गिरकर घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने तीनों को आटो के माध्यम से राजकीय बेस चिकित्सालय कोटद्वार पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। संदीप गढ़वाल राइफल में तैनात है। वह कुछ दिन पूर्व ही छुट्टी लेकर घर आए थे। रविवार को वह अपनी पत्नी व बच्चे को बाजार से खरीदारी करवाने के बाद घर वापस लौट रहा था। संदीप की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बॉक्स समाचार
कार की चपेट में आया व्यक्ति, मौत
दुगड्डा ब्लाक के अंतर्गत फतेहपुर के समीप कार ने व्यक्ति को कुचल दिया। दुर्घटना में व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, ग्राम तुसराणी निवासी सोहन सिंह रविवार को दुगड्डा से अपने बेटे आरव के बाल कटवाकर घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान फतेहपुर के समीप पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों पिता-पुत्र सड़क पर गिर गए। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही कार ने सोहन सिंह का सिर कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!