देश-विदेश

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती की याचिका में अब महाराष्ट्र सरकार ने भी दायर की कैविएट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की याचिका में एक कैविएट दाखिल की है। राज्य सरकार चाहती है कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में एक्ट्रेस रिया की याचिका पर कोई भी आदेश पारित करने से पहले उसका पक्ष भी सुना जाए। इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बिहार सरकार भी कैविएट दाखिल कर चुकी है।
बलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को शीर्ष अदालत में दायर याचिका में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों को लेकर पटना में 24 जुलाई को दर्ज कराई गई एफआईआर मुंबई स्थानांतरित करने और बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर रोक लगाने का अनुरोध किया है।
बिहार सरकार ने गुरुवार को कैविएट दाखिल करते हुए अनुरोध किया कि रिया चक्रवर्ती की याचिका पर कोई भी आदेश देने से पहले उसका पक्ष भी सुना जाए। बिहार सरकार ने अपने वकील केशव मोहन के माध्यम से कैविएट दायर की थी। वहीं, सुशांत के पिता ने भी इस मामले में उन्हें नोटिस दिए बगैर कोई कार्यवाही नहीं करने का अनुरोध न्यायालय से किया है।
यह भी पढ़ेंरू सुशांत मामले में लग रहे आरोपों पर रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, कहा- भगवान और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा
दिवंगत एक्टर सुशांत के परिवार के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विकास सिंह ने बुधवार को कहा था कि रिया चक्रवर्ती द्वारा पटना में दर्ज एफआईआर के स्थानांतरण के लिए शीर्ष अदालत में याचिका दायर करने से संकेत मिलता है कि मुंबई पुलिस में कोई उनकी मदद कर रहा है।
गौरतलब हे कि 34 वर्षीय सुशांत का शव मुंबई के उपनगर बांद्रा में 14 जून को अपने अपार्टमेंट में छत से लटका मिला था। इसके बाद से ही मुंबई पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रख कर इस मामले की जांच कर रही है। वहीं, फैन्स के साथ कई प्रमुख नेता भी मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!