तेजस्वी सूर्या ने कांग्रेस पर लगाया आरोप, कहा- बेंगलुरु को बदनाम करने की कोशिश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बेंगलुरु, एजेंसी। दक्षिण बेंगलुरु से भाजपा के लोकसभा सदस्य तेजस्वी सूर्या ने गुरुवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस राजनीतिक लाभ के लिए शहर के कुछ हिस्सों में बाढ़ को लेकर श्ब्रांड बेंगलुरुश् को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। मालूम हो कि बेंगलुरु में बारिश और बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है। हालांकि बारिश रुकने के बाद लोग अपने घर की तरफ वापस लौट रहे हैं।
भाजयुमो के अध्यक्ष सह लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने यहां मीडियाकर्मियों से कहा, श्विपक्ष आज अपने छोटे राजनीतिक लाभ के लिए श्ब्रांड बेंगलुरुश् को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।श् उन्होंने यह जानने की कोशिश की कि यहां बेलंदूर में सूचना प्रौद्योगिकी पार्क का मालिक कौन है, जहां दो दिनों की भारी बारिश के कारण बाढ़ आ गया और उस क्षेत्र में झीलों और उनकी फीडर नहरों का अतिक्रमण किसने किया है।
सूर्या ने कहा, श्कांग्रेस पार्टी और उनके जमीन अतिक्रमण करने वाले नेताओं को इन सवालों का जवाब देना चाहिए और इनमें से किसी भी मुद्दे पर भाजपा को लेक्चर देने से पहले आत्मनिरीक्षण करना चाहिए।श् लोकसभा सांसद ने कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सभी प्रकार के अतिक्रमण को हटाने के लिए साफ निर्देश दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि बोम्मनहल्ली में दो या तीन क्षेत्रों को छोड़कर उनका निर्वाचन क्षेत्र बाढ़ से काफी हद तक अप्रभावित रहा है, जिसकी देखभाल वहां के विधायक और अधिकारियों ने की है।
सूर्या ने कहा, श्जिन क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर बाढ़ का संकट आया है, उनमें बेलंदूर, मराठाहल्ली शामिल हैं, जो मेरे लोकसभा क्षेत्र में नहीं आता है। हमारे अधिकारी, हमारे विधायक और हमारे सांसद लगातार काम कर रहे हैं और पिछले 36 घंटों से 48 घंटों में पूरे मुद्दे को सुलझा लिया गया है।श् बता दें कि मौसम विभाग ने गुरुवार को कहा कि शहर में अगले 48 घंटों में एक या दो बार हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। बारिश और बाढ़ से बेंगलुरु में जलजमाव की स्थिति बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!